Breaking News

बलिया : कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने मध्य वर्गीय परिवारों के लिये मांगी 5 हजार मासिक की सहायता राशि

बलिया : कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने मध्य वर्गीय परिवारों के लिये मांगी 5 हजार मासिक की सहायता राशि

मनियर बलिया 15 अप्रैल 2020 ।। बाँसडीह विधानसभा के कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने मध्यमवर्गीय परिवारों की मदद करने की अपील केंद्र एवं राज्य सरकार से की है।

श्री चंदन ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सरकार से मदद की मांग करते हुए कहा कि मध्यम वर्ग के लोगों को लाक डाउन में धंधा बंद हो जाने की वजह से उनके सामने विकट समस्या उत्पन्न हो गयी है। सरकार की तरफ से मिलने वाला राशन के लिए उन्हें पात्र गृहस्थी कार्ड पर पैसा देना पड़ रहा है। तेल, नमक, सब्जी की व्यवस्था करना उनके लिए एक समस्या बन गई है। साथ ही मांग की है कि ठेले, खोमचे, रिक्शा चालक, दिहाड़ी मजदूरों का फार्म भरा गया और कहा गया कि सरकार की तरफ से उनके खाते में 1000 रुपये आएगा लेकिन रुपए अभी तक उनके खाते में नहीं आया जिसके कारण वे भुखमरी के कगार पर हैं। उनके खाते में जल्द से जल्द पैसे भेजने की मांग उन्होंने की।
            कांग्रेस नेता ने कहा है कि मध्यमवर्गीय परिवार स्वाभिमानी परिवार होता है। भले नमक रोटी खाएगा लेकिन किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएगा।इसलिए  सरकार को ऐसे परिवार के ऊपर गंभीरता से विचार करके उनके खाते में कम से कम पांच- पांच हजार रुपये  भेजना चाहिए ताकि करीब डेढ़ माह के लाक डाउन को आसानी से झेल सके।




बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए










एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098