Breaking News

बलिया में नही है कोरोना का भय बोले मंत्री उपेंद्र तिवारी व सीएमओ : फेफना विधानसभा के अधिकारियों, स्वास्थ्य कर्मियों,राजस्व कर्मियों व जन सुविधा केंद्र संचालकों की मंत्री ने बुलायी थी बैठक

बलिया में नही है कोरोना का भय बोले मंत्री उपेंद्र तिवारी व सीएमओ : फेफना विधानसभा के अधिकारियों, स्वास्थ्य कर्मियों,राजस्व कर्मियों व जन सुविधा केंद्र संचालकों की मंत्री ने बुलायी थी बैठक
मधुसूदन सिंह

बलिया 12 मार्च 2020 ।। जहां विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस के कोप को महामारी घोषित कर के सुरक्षात्मक दिशा निर्देश जारी किया है , भारत सरकार ने विदेशों से आने वाले लोगो के वीजा 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया है, वही यूपी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी को बलिया और पूर्वांचल में कोरोना का कोई भी खतरा नही दिखता है । वही जनपद की स्वास्थ्य सेवाओं के मुखिया सीएमओ बलिया डॉ पीके मिश्र भी मंत्री जी की ही तरह बलिया को कोरोना मुक्त मानते है ।

मंत्री उपेंद्र तिवारी का बयान :

 मंत्री जी से जब सवाल किया गया कि इतने लोगो की मीटिंग आपके द्वारा बुलाई गई थी लेकिन इस बैठक में किसी ने भी मास्क नही लगाया था, क्या कोरोना फैलने का खतरा नही है ? इस पर प्रदेश के खेलमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि कोरोना के भय से जरूरी काम को बंद तो नही किया जा सकता है । कहा कि बलिया में कोरोना का कोई खतरा नही है ,यहां कोई विदेश से नही आया है । कहा कि बलिया ही नही , पूर्वांचल में कोरोना का खतरा नही है । कहा कि खतरा तो आपको भी है,आपको भी यहां नही आना चाहिये ।
  वही मंत्री जी यह भूल गये कि आज पूरा देश रेल व बस संचार से जुड़ा हुआ है । कब कौन कहां से आ रहा है, किसके संपर्क में रहकर आ रहा है,इसको नही कहा जा सकता है । ऐसे में यह कहना कि बलिया में कोरोना का खतरा नही है , ठीक नही कहा जा सकता है ।
सीएमओ बलिया डॉ पीके मिश्र का बयान

 वही सीएमओ बलिया डॉ पीके मिश्र से पूंछा गया कि क्या इस बैठक में कोरोना से बचाव के लिये एहतियातन मास्क नही पहनना चाहिये या आपके विभाग के द्वारा वितरित किया जाना चाहिये ? के जबाब में कहा कि यहां कोरोना का खतरा नही है , इसी लिये मास्क नही पहना गया ।

 मेरा तो मानना है कि भारत सरकार और यूपी सरकार बेकार में पुणे लैब में सेम्पल भेजकर कोरोना का टेस्ट करवा रही है । यूपी सरकार के खेलमंत्री श्री तिवारी और सीएमओ बलिया डॉ पीके मिश्र को संदिग्ध रोगी के पास ले जाया जाता तो ये लोग देख कर ही बता देते कि कोरोना ग्रसित है कि नही ।