Breaking News

रामगढ़ (बलिया) : कटान पीड़ित और गरीबो के कम्बल वितरण क्रायक्रम में बोले डॉ सुनील -"हाथों को मिले काम तो न होंगे गरीब ना फैलाने पड़ेंगे हाथ"

रामगढ़ (बलिया) : कटान पीड़ित और गरीबो के कम्बल वितरण क्रायक्रम में बोले डॉ सुनील -"हाथों को मिले काम तो न होंगे गरीब ना फैलाने पड़ेंगे हाथ"






रामगढ़ (बलिया) 05 दिसंबर 2019 ।। गुरुवार को मां दुर्गा पूजा समिति रामगढ़ के सौजन्य से कम्बल वितरण का कार्यक्रम किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि नव परिवर्तन NGO दिल्ली के संस्थापक (अध्यक्ष ) प्रदीप कुमार पाण्डेय व सचिव भरत चतुर्वेदी ,विशिष्ठ अतिथि जिलापंचायत सदस्य प्रतिनिधि अयोध्या प्रसाद एवं अमर नाथ मिश्र पी0 जी0 कालेज दुबेछपरा के प्राध्यापक डॉ सुनील कुमार ओझा ,इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह जी रहे। अतिथियों और दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के हाथों  200 गरीब परिवारों को कम्बल वितरण किया गया । कार्यक्रम में अतिथि द्वय ने जहाँ इस कार्यक्रम की सराहना की वही दिल्ली में संचालित NGO के तर्ज पर सहयोग की बात की।अयोध्या प्रसाद ने भी अपने उदबोधन में कहा कि मैं भी गरीब लोगों की सहायता  का हर सम्भव प्रयास करूंगा।इस दौरान इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि हर संभव प्रयास करके लोगो को जल्दी से जल्दी रहने को घर की आवश्यक्ता पूर्ण करने का प्रयास किया जाएगा।सहयोग में पार्टी नही हम सब मिलकर कार्य करे।डॉ सुनील कुमार ओझा ने इस पुनीत कार्य करने के लिए मां दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को धन्यबाद दिया वही  उदबोधन में कहा कि अगर दिल्ली में जो हमारे अतिथियों ने अपना परचम लहराया है,अगर उनकी निगाह हमारे इन लोगो पे हो जाय,NGO के माध्यम से ही इनके हाथों में काम आ जाय तो न गरीब रहेंगे ना गरीबी । कार्यक्रम में बजरंगी प्रसाद , अनिल सिंह ,बिजय कान्त पाण्डे प्रधान केहरपुर ,पप्पू ओझा ,अर्जुन साह, मनोज कुमार ,राजन प्रसाद  सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।माँ दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने कार्यक्रम का संचालन किया वही पूजा समिति के सचिव रितेश शर्मा सहित पूजा समिति के सभी सदस्यों ने कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक एवं व्यवस्थापक कृष्ण देव तिवारी ने सभी आगन्तुकों का आभार प्रकट किया ।