Breaking News

बलिया :उच्च न्यायालय के आदेश के बाद जागा प्रशासन,ब्लाकों पर बैठक कर ग्राम प्रधानों को किया जागृत, पराली न जलाये किसान , जन जागरण कर राजी करे किसानो को

उच्च न्यायालय के आदेश के बाद जागा प्रशासन,ब्लाकों पर बैठक कर ग्राम प्रधानों को किया जागृत, पराली न जलाये किसान , जन जागरण कर राजी करे किसानो को








बलिया 15 दिसम्बर 2019 ।। पराली जलाने से होने वाले प्रदूषण और धरती की उर्वरा शक्ति के नष्ट होने से रोकने के लिये उच्च न्यायालय में दाखिल जनहित याचिका और इसमें न्यायालय द्वारा पराली जलाने से रोकने के आदेश के क्रम में आज जनपद भर के ब्लाक मुख्यालयों पर जनजागरण के लिये बैठके आयोजित हुई । बांसडीह तहसील क्षेत्र में प्रधानों को अधिकारियों द्वारा जागृत किया गया और इनको आज एसडीएम बांसडीह और तहसीलदार द्वारा अपने अपने गांवो में किसानों के बीच जन जागरण करके पराली न जलाने के लिये राजी करने की जिम्मेदारी दी गयी ।
विकास खण्ड बांसडीह बेरूवारबारी में उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार तो विकास खण्ड रेवती एवं मनियर में तहसीलदार बांसडीह गुलाब चंद्रा की अध्यक्षता में पराली न जलाने हेतु ग्राम प्रधान थानाध्यक्ष व खण्ड विकास अधिकारियों के साथ बैठक की ।
  इसके बाद तहसीलदार गुलाब चंद्रा द्वारा बड़ागांव  बरसरी जागीर  खुटहा माइनर के शिल्ट सफाई कार्य का निरीक्षण किया गया और ठेकेदार को चेताया और कहा कि सफाई मानक अनुरूप होनी चाहिये ।