Breaking News

डीएम बलिया ने चेयरमैन अजय कुमार व इनकी पत्नी को किया सम्मानित,स्वयंसेवी संस्थाओं को भी किया गया सम्मानित

डीएम बलिया ने चेयरमैन अजय कुमार व इनकी पत्नी को किया सम्मानित,स्वयंसेवी संस्थाओं को भी किया गया सम्मानित, टीबी ग्रसित बच्चो को गोद लेने के लिये मिला सम्मान

18 दिसम्बर को होने वाले पढ़े बलिया-बढ़े बलिया कार्यक्रम की कार्ययोजना पर की चर्चा

बलिया 12 दिसम्बर 2019 ।। क्षय रोग पीड़ित बच्चों को गोद लेने वाली स्वयंसेवी संस्थाओं को जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। जिलाधिकारी ने नगर पालिका बलिया के चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी व इनकी पत्नी को क्षयरोग से ग्रसित बच्चो को गोद लेने के सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया । साथ ही 18 दिसम्बर को होने वाले पढ़े बलिया-बढ़े बलिया कार्यक्रम के आयोजन पर भी सभी प्राचार्य व प्रधानाचार्य संग चर्चा की।
सभागार में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने उन्होंने जैविक कृषि को बढ़ावा देने वाले बाँसडीह ब्लाॅक के मिरीगिरी के टोला गांव के किसान अविनाश पांडेय को भी सम्मानित किया। किसान ने पांच एकड़ में नीबू का बागान लगाकर जैविक कृषि को बढ़ावा देने का काम किया है। इसके अलावा एक जिला एक उत्पाद के तहत बिन्दी बनाने वाले उद्यमियों को भी सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया।
जिलाधिकारी ने समस्त प्राचार्य व प्रधानाचार्य के साथ 18 दिसम्बर को होने वाले कार्यक्रम पढ़े बलिया-बढ़े बलिया की तैयारियों पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि 18 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे से 12ः45 बजे तक किताब का वाचन करेंगे। सभी विद्यालयो के कुल 2 लाख 51 हजार बच्चे एक साथ वाचन करेंगे।