Breaking News

जिलाधिकारी बलिया की अध्यक्षता में हुई उद्योग बन्धु की बैठक

जिलाधिकारी बलिया की अध्यक्षता में हुई उद्योग बन्धु की बैठक


बलिया 13 दिसम्बर 2019 ।। जिला स्तरीय उद्योग बंधु व व्यापार बंधु की बैठक जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक में पहले से तय एजेंडा पर चर्चा की गयी। जिलाधिकारी ने कहा कि उद्योग धंधों को बढ़ावा देने के लिए जरूरी है कि व्यापारियों की समस्याओं का निपटारा आसानी से किया जाए। खासकर बिजली, सड़क व बैंक से जुड़ी समस्या का समाधान शीघ्रता से किया जाए।
औद्योगिक आस्थान रसड़ा से लिए सात किमी दूर स्थापित विद्युत फीडर से आपूर्ति होती है, डिस्ट्रीब्यूशन लाइन के तार के कारण ब्रेक डाउन होता रहता है। इस पर डीएम ने अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिया कि रसड़ा में जितने जर्जर तार है उसको ठीक कराया जाय और उसकी फोटोग्राफी करायी जाय। औद्योगिक आस्थान की टूटी-फूटी सड़कों की भी मरम्मत कराने का निर्देश दिया। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि जिसका जीएसटी जमा नहीं हुआ है वे एक सप्ताह के अंदर जमा कर दें। बैठक में ओडीओपी योजना के बारे में विस्तार से चर्चा किया गया।
     एसडीएम रसड़ा विपिन कुमार जैन, उपायुक्त(उद्योग) राजीव पाठक के अलावा जिला स्तरीय उद्योग बन्धु एवं व्यापार बन्धु उपस्थित रहे।