Breaking News

बलिया : एलवी रावत बने दि स्पोर्ट्स सोतोकान कराटे फेडरेशन आफ उत्तर प्रदेश के महासचिव, अध्यक्ष सिंहान आशीष भारद्वाज ने वाराणसी में की घोषणा

एलवी रावत बने  दि स्पोर्ट्स सोतोकान कराटे फेडरेशन  आफ उत्तर प्रदेश के महासचिव, अध्यक्ष सिंहान आशीष भारद्वाज ने वाराणसी में की घोषणा

बलिया 17 नवम्बर 2019 ।। दि स्पोर्ट्स सोतोकान कराटे फेडरेशन इण्डिया  के तत्वाधान में वाराणसी में फेडरेशन के अध्यक्ष सिहांन  आशीष भारद्वाज ने बलिया जनपद के एल बी रावत को दि  स्पोर्ट्स सोतोकान कराटे  फेडरेशन  आफ उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाये जाने की घोषणा की है । फेडरेशन  के अध्यक्ष सिहान आशीष  ने एल बी रावत को कराटे  के प्रति स्नेह औऱ मेहनत को मेहनत को देख कर  को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी देकर इनको सराहा है औऱ कहा की एल बी रावत की मेहनत  की देन  है की इन्हें  उत्तर प्रदेश कराटे का महासचिव पद पर नियुक्ति की गई  है ।इसकी सूचना पर बलिया के कराटे खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों की खुशी की लहर दौड़ गई। एल बी रावत ने कहा है की मुझे जो जिम्मेदारी एसोसिएशन के द्वारा दि गई है मैं तन-मन धन से निभाएंगे औऱ बलिया के साथ  साथ औऱ जिलों को भी आगे ले जाने का काम करेंगे। साथ ही बालिकाओं को निः शुल्क सेल्फ डिफेंस एवं कराटे की ट्रेनिंग दिलाने का काम भी करेंगे ताकि महिलाएँ सशक्त बने।
बता दे कि एल बी रावत के पास कराटे में ब्लेक बेल्ट की पाचवीं  डिग्री  है औऱ सेंट जेवियर्स स्कूल धरहरा के  खेल प्रशिक्षक  भी है।
इनकी उपलब्धि पर कराटे एसोसिएशन बलिया के चेयरमैन डॉक्टर अरुण सिंह अध्यक्ष डॉक्टर अभिनव नाथ तिवारी उपाध्यक्ष धर्मेंद्र  पटेल.बलिया सोतोकान एसोसिएशन के अध्यक्ष  प्रमोद जी सर्राफ.धीरज गुप्ता.अनीता गुप्ता.समित सिन्हा.कोषाध्यक्ष वी पी सिंह.ने इन्हें हार्दिक शुभकामनाएँ  दी है ।