Breaking News

सीएम योगी ने इस साल भी दिया है बहनों को निःशुल्क बस यात्रा की सौगात

महिलाओं के लिए निशुल्क बस यात्रा को सीएम योगी ने दिखाई हरी झंडी, रक्षाबंधन की दी शुभकानाएं
अमित कुमार की रिपोर्ट
गोरखपुर 26 अगस्त 2018 ।।

गोरखपुर...सीएम योगी ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर बहनों को इस वर्ष भी उपहार दिया है । गोरखनाथ मंदिर से बहनों के लिए निःशुल्क बस सेवा को 25 अगस्त को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । परिवहन निगम की बसों में महिला यात्रियों को 25 अगस्त की रात्रि 12 बजे से 26 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक ये सुविधा मान्य होगी. बहनों की सुविधा के लिए अतिरिक्त बसों की व्यवस्था भी की गई है । ये सुविधा सभी क्लास की बसों में बहनों को मिलेगी. उन्होंने सभी को रक्षाबंधन के पावन पर्व की बधाई दी है ।
भीड़ को देखते हुए गोरखपुर परिक्षेत्र के विभिन्न रूपों से दिल्ली रूट पर छह लखनऊ रोड पर 18 कानपुर रूट पर 10 वाराणसी रोड पर पांच और इलाहाबाद रोड पर 5 अतिरिक्त बसें चलाई गयी है। वही, महिला यात्रियों ने भी निशुल्क यात्रा का स्वागत किया और प्रदेश सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि प्रदेश सरकार ने  जो रक्षाबंधन पर्व पर यह सुविधा प्रदान की है । उससे हम बहुत खुश हैं और प्रदेश सरकार को इस सुविधा के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं।



इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहां की भाई-बहन के पवित्र रिश्ते रक्षाबंधन का पर्व है। उत्तर प्रदेश सरकार ने बहनों के लिए निशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की है जिससे वह अपने भाइयों की कलाइयों में रक्षा के सूत्र को बांध सकें ।यह सुविधा बहनों को रात्रि 12 बजे तक दिया गया है। यह बहुत महत्वपूर्ण पवित्र पर्व है। भाई अपने बहन की रक्षा और सुरक्षा का संकल्प लेता है।मैं इस अवसर पर प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन पर्व पर शुभकामनाएं देता हूं।