Breaking News

शैलजा हत्या कांड :- मर्डर करने के बाद मेजर हांडा ने अपनी महिला मित्र को की पहली काल

शैलजा हत्याकांड: मर्डर करने के बाद आरोपी मेजर हांडा ने इस महिला को किया था फोन


नई दिल्ली 2018 ।।

सेना के साथी अधिकारी की पत्नी की हत्या करने वाले मेजर निखिल हांडा को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस के मुताबिक हांडा ने एक दूसरी महिला से डेटिंग वेबसाइट क्वैकक्वैक डॉट इन के जरिए दोस्ती की थी और हत्या के बाद उसने उस महिला को फोन भी किया था.
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि हांडा के न केवल कई फर्जी फेसबुक अकाउंट थे बल्कि फर्जी प्रोफाइल के जरिये डेटिंग साइट पर वो महिलाओं से दोस्ती करता था ।पुलिस के मुताबिक दिल्ली के पटेल नगर की निवासी महिला से क्वैकक्वैक डॉट इन के जरिए हांडा ने कई साल पहले दोस्ती की थी. तलाकशुदा महिला मेजर हांडा की काफी करीबी थी.
महिला को पता था कि मेजर हांडा शादीशुदा है और वो शैलजा द्विवेदी को भी जानती थी लेकिन उनसे कभी मिली नहीं थी. शैलजा की हत्या के बाद मेजर हांडा ने सबसे पहले उसे फोन किया था इसलिए पुलिस ने उससे पूछताछ की.
हांडा जांच में नहीं कर रहा है सहयोग
आरोपी सेना का मेजर जांचकर्ताओं को गुमराह कर रहा है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद वो जिन जगहों पर गया था उनकी कड़ियों को जोड़ने के लिए वहां भी उसे ले जाया गया. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय कुमार ने कहा कि 40 साल के मेजर निखिल हांडा जांचकर्ताओं को गुमराह कर रहा है और गलत जानकारी दे रहा है. अधिकारी ने बताया कि हांडा ने घटना के बाद अपने भाई से मुलाकात की और दोनों हांडा की कार में सी आर पार्क से अक्षरधाम तक साथ गए. उसके भाई ने पुलिस को बताया कि हांडा ने कहा कि उससे सड़क दुर्घटना हुई है और उसने महिला की हत्या के बारे में जिक्र नहीं किया.

शनिवार को हुई थी हत्या
मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा की हत्या शनिवार को दिल्ली के कैंट इलाके में हुई थी. पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए आरोपी मेजर हांडा को मेरठ से गिरफ्तार किया था. ये मामला एकतरफा इश्क का बताया जा रहा है. अपने करीबी दोस्त और सेना में ही मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा से हांडा प्यार करता था और वो शैलजा से शादी करना चाहता था. शैलजा के ऐसा करने से इनकार के बाद हांडा ने उसकी हत्या कर दी ।