Breaking News

यूपी में अधिकारी बनाम बीजेपी की लड़ाई में हदें पार :अयोध्या में बीजेपी की समीक्षा के बैठक दौरान दो मंत्रियो की मौजूदगी मे देर रात हुआ हंगामा और “हाईप्रोफाइल” झड़प

 



अयोध्या।।योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों के सामने डीएम अयोध्या नीतीश कुमार और हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास के बीच तीखी नोंकझोंक हुई है ।योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह की मौजूदगी में यह झड़प हुई है ।महंथ राजू दास अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही से समय लेकर हार पर अपना फीडबैक देने पहुँचे थे।उस दौरान डीएम अयोध्या नीतीश कुमार मौक़े पर मौजूद थे। वे राजू दास के प्रशासन के ख़िलाफ़ दिये बयानों से बेहद नाराज़ थे।उन्होंने राजू दास के साथ बैठने से इनकार कर दिया । 


इसके बद फिर शुरू हुई तीखी झड़प। मंत्रियों की मौजूदगी में तीखी झड़प के बाद राजू दास के साथ आए ग़नर को वापिस जाने को कहा गया। ग़नर वापिस लिए जाने के बाद राजू दास अपनी हत्या कराने की साज़िश का आरोप लगा रहे हैं।अतीत में कई विवादों और विवादास्पद बयानों के लिये राजू दास चर्चित रहे हैं ।


दिलचस्प बात ये है कि समीक्षा बैठक के दौरान प्रशासन के असहयोग और अधिकारियों की मनमानी की शिकायत हो रही थी ।मंत्रियों की मौजूदगी के चलते डीएम सरजू गेस्ट हाउस में उनसे मिलने पहुँचे थे। 


राजू दास की सुरक्षा हटाई गई, गनर वापस


अयोध्या।।हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का बयान, हम लोग भारतीय जनता पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता है।प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए काम  करते हैं , हम लोग हिंदुत्व और राष्ट्र वाद की सोचा रखने वाली सरकार बने, इसके लिये प्रयास करते है।जनता का आभार है कि तीसरी बार  मोदी जी पीएम बने हैं। हम लोग जनता के लिए काम करते हैं, कुछ लोगों को तकलीफ होती है तो होती रहे।

कहा कि हमारी हटाई गई सुरक्षा है, यह दुखद है। कहा कि अयोध्या के चुनाव हारने पर मंथन हो रहा था , बैठक सफल थी लेकिन विक्षिप्त मानसिकता के अधिकारी जिनको लोकतंत्र में आस्था नहीं है, जिनको संविधान में आस्था नहीं है,उनको तकलीफ होती है ,हमें  कोई दिक्कत नहीं है। डीएम के साथ हुई झड़प पर राजू दास ने कहा कि  हम हिंदुत्व पर कार्य करते है,बेधर्मी हमारे ऊपर ध्यान रखते हैं। गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन समाजवादी मानसिकता पर कार्य कर रहा है।प्रशासन ने हमारी सुरक्षा वापस लिया है, वह दुखद है। मुझे पूरा भरोसा  योगी सरकार पर है।हम लोग बीजेपी के कार्यकर्ता है,हिंदुत्व के लिए हिन्दुओ कों जागरूक करते है , देर है अंधेर नहीं। हम जनता की आवाज के बारे में रहे थे, जिससे अधिकारी डिस्टर्ब हो गये और हमारी  सुरक्षा हत्या करने की साजिश के तहत हटाई गयी है।