Breaking News

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात

 


यूपी के चंदौली जिले का रहने वाला है मृतक

किराए की मकान में रहता था युवक, छानबीन में जुटी पुलिस

मौत के बाद भी युवक के बारे बताने से आनाकानी कर रहे थे मंडी चौकी इंचार्ज

बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में किराया के मकान पर रह रहे एक युवक ने रविवार की देर रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है । मृतक की शिनाख्त विशाल सैनी 22 वर्ष पुत्र सुनील सैनी निवासी नौबतपुर थाना सैईदराजा जिला चंदौली के रूप में की गई।

 जानकारी के अनुसार चंदौली जनपद के थाना सैईदराजा क्षेत्र के नौबतपुर निवासी विशाल सैनी बलिया जिले के शहर कोतवाली के मंडी चौकी अंतर्गत आंनद नगर मोहल्ला निवासी राजीव चौरसिया की मकान में किराए पर अपनी मां सरिता देवी व बहनों के साथ रहता था। मृतक की मां सरिता देवी कैशपार स्माल फाइनेंस मे मैनेजर के पद पर कार्यरत बतायी जा रही है, वही मृतक के पिता वाराणसी मे सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करते है।युवक ने रविवार की रात करीब 10 से 10:15 के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। 


पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। इस मामले में जब कोतवाली अंतर्गत मंडी चौकी इंचार्ज से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि युवक को अस्पताल भेजा गया है। जबकि युवक की मौत रात में ही हो चुकी थी और उसे मृत अवस्था में पुलिस जिला अस्पताल ले गई थी। इसके बावजूद भी मंडी चौकी इंचार्ज बताने में आनाकानी कर रहे थे। जिससे चौकी इंचार्ज की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठ रहे है।