Breaking News

नीरज शेखर ने की कमल का बटन दबाकर तीसरी बार मोदी जी कों पीएम बनाने की अपील, मंगलवार को बलिया में रहेंगे ओमप्रकाश राजभर, दानिश आजाद

 

 



- कनरई में जनता को संबोधित करेंगे ओमप्रकाश राजभर 

- चोटिल बूथ अध्यक्ष के घर पहुंचे नीरज शेखर, हरसंभव मदद का किया वादा

- दर्जनों गांवों में आयोजित हुई जनसभा


बलिया : संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 72 बलिया के भाजपा उम्मीदवार राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद के आधा दर्जन गांवों जनसंवाद कार्यक्रम के तहत जनता जनार्दन से मिले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद के लिए आशीर्वाद मांगा।

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नीरज शेखर विधानसभा जहूराबाद में शनिवार को पूरे दिन गांव गांव भ्रमण कर लोकतंत्र के विधाताओं के यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।







पीएम मोदी के विकसित भारत बनाने के संकल्प कों मत देकर करें पूर्ण 

लोकसभा उम्मीदवार नीरज शेखर ने जनता जनार्दन से कहा कि प्रधानमंत्री देश को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लेकर लोकतंत्र के इस महायज्ञ चुनाव के यज्ञ में उतरे हैं। हम सभी की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सभी भाजपा के पक्ष में मतदान कर उनके संकल्प को मजबूती दें। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा प्रधानमंत्री ने दिया है उसमें बलिया की सहभागिता होनी चाहिए।प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष ने मुझे लोकसभा से उम्मीदवारी देकर हमारे पिताजी का सम्मान किया है। अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि मैं आपके साथ सदैव रहूंगा उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश को विकसित करने की दिशा में जो मुहिम चलाई है उसके सफलता हमलोगों की जिम्मेदारी है।

बूथ अध्यक्ष के घर पहुंच जानी कुशलक्षेम 

जनसंपर्क और जनसंवाद के बीच नीरज शेखर भाजपा के बूथ अध्यक्ष मगनी राजभर जो पिछले दिनों चोटिल हो गए थे उनके घर पहुंचे और कुशल क्षेम जाना।नीरज शेखर ने जिला अस्पताल में डॉक्टरों से बात चीत कर उनकी अच्छे से देखभाल करने की बात कही।

              रोड शो कर मांगा वोट 

नीरज शेखर ने जहूराबाद के पिहुली, बरेजी बारचवर, कासिमाबाद, गंगौली, चरया, बरेसर, दरियापुर, रेंगा कूटी, बहरार, दुर्गा स्थान, पाली, मुहम्मदपुर टंडवा, देवली और शाम को बहादुरगंज में रोडशो कर जनता का आशीर्वाद लिया।

पीएम मोदी कों तीसरी बार पीएम बनाने के लिये कमल का दबाये बटन 

उन्होंने जनता से विशेष आग्रह किया कि 1 जून को अपने बूथ पर जाकर EVM में कमल का बटन दबाएं और नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाएं।

मंत्री ओपी राजभर व दानिश आजाद अंसारी कल बलिया मे 

बलिया लोकसभा में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के पक्ष में जनसभा करने हेतु सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और ऊ०प्र० सरकार में मा० मंत्री श्री ओमप्रकाश राजभर जी और मा० राज्य मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी जी उपस्थित रहेंगे।