Breaking News

नागरिकों की सुरक्षा कों भंग करने वालों कों मिलाया मिट्टी मे :सीएम योगी



बैरिया बलिया।। 72 बलिया लोकसभा क्षेत्र के बैरिया विधानसभा अंतर्गत बाबा लक्ष्मण दास इंटर कॉलेज में आयोजित विशाल जनसभा में उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी ने जनसभा को संबोधित किया।योगी आदित्यनाथ  ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के शासन में असुरक्षित देश और प्रदेश को बताते हुए कहे कि "याद करिए जब इन दोनों की देश और प्रदेश में सरकार थी तब प्रतिदिन सुबह नक्सली हमले होते थे और शाम होते होते आतंकवादी हमले की खबर सुनाई देती थी। " आज मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में इस प्रकार की गतिविधिया पूर्णतः समाप्त हो गई है। उत्तर प्रदेश में अगर किसी नागरिक की सुरक्षा किसी गुंडे या माफिया के द्वारा भंग हुआ है तो वह मिट्टी में मिला दिया गया है । नागरिकों की सुरक्षा शासन की प्राथमिकता है। श्री योगी ने बलिया की जनता से केंद्र मे तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये नीरज शेखर को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील की।












बता दे कि शनिवार कों बलिया के बाबा लक्ष्मणदास इण्टर कॉलेज, बैरिया - बलिया के मैदान में उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री नीरज शेखर के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, समर्थक और स्थानीय नागरिक उपस्थित थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री के ओजस्वी भाषण को सुनकर अपने उत्साह और समर्थन का प्रदर्शन किया।


जनसभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री योगी आदित्यनाथ जी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस की विचारधारा को स्पष्ट करते हुऐ उन्होंने कहा, "ये पिछड़े, दलितों, आदिवासियों के समर्थक नही है। ये इनके आरक्षण पर डाका डालकर मुस्लिमो को धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात कर रहे हैं। जबकि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने भारत के संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात कही नही की है । "



योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के शासन में असुरक्षित देश और प्रदेश को बताते हुए कहे की "याद करिए जब इन दोनों की देश और प्रदेश में सरकार थी तब प्रतिदिन सुबह नक्सली हमले होते थे और शाम होते होते आतंकवादी हमले की खबर सुनाई देती थी। " आज मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में इस प्रकार की गतिविधिया पूर्णतः समाप्त हो गई है। उत्तर प्रदेश में अगर किसी नागरिक की सुरक्षा किसी गुंडे या माफिया के द्वारा भंग हुआ है तो वह मिट्टी में मिला दिया गया है । नागरिकों की सुरक्षा शासन की प्राथमिकता है ।


मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और नीतियों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व और हमारे संकल्प के साथ, उत्तर प्रदेश और विशेषकर बलिया में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा की हम बहुत सौभाग्यशाली है की हम अपने आने वाली पीढ़ी को यह कह सकते है की जब भारत , विकसित भारत में परिवर्तित हो रहा था उस समय हम थे। क्योंकि लोकतंत्र ने इस महान परिवर्तन की शक्ति हमे प्रदान किया है ।"


श्री योगी आदित्यनाथ जी ने बलिया के विकास के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि पार्टी का उद्देश्य यहाँ के प्रत्येक नागरिक की जीवन स्थिति को बेहतर बनाना है। उन्होंने बलिया के लिए भाजपा द्वारा की जाने वाली प्रमुख योजनाओं और परियोजनाओं का उल्लेख किया, जिनमें निर्माणाधीन मेडीकल कालेज , निर्माणाधीन ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे , हर घर जल - हर घर नल, कृषि और रोजगार सृजन पर चर्चा की।


श्री नीरज शेखर की सराहना करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा, "नीरज शेखर एक समर्पित और कर्मठ नेता हैं, जिन्होंने अपने पिता स्वर्गीय चंद्रशेखर जी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए बलिया के विकास के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। उनका अनुभव और नेतृत्व बलिया को एक नई दिशा देने में सक्षम है।"


मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार की प्रमुख योजनाओं जैसे आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, और स्वच्छ भारत अभियान के लाभों को गिनाते हुए कहा कि इन योजनाओं से बलिया के नागरिकों को सीधे लाभ हुआ है। उन्होंने कहा, "हमारा उद्देश्य है कि हर नागरिक को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जाए और उनकी जीवन स्थिति में सुधार हो।"


श्री योगी आदित्यनाथ जी ने बलिया के युवाओं को रोजगार, कौशल विकास और उद्यमिता के क्षेत्र में समर्थन देने के लिए भाजपा की योजनाओं का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, "बलिया के युवा हमारे देश का भविष्य हैं। भाजपा सरकार उनके सशक्तिकरण और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है।"


जनसभा के अंत में, श्री योगी आदित्यनाथ जी ने सभी उपस्थित नागरिकों से भाजपा के प्रत्याशी श्री नीरज शेखर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा, "आपका एक वोट बलिया के विकास और समृद्धि की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा। आइए, मिलकर बलिया को एक नई ऊँचाई पर ले जाएं।"


इस विशाल जनसभा में लोकसभा क्षेत्र 72 बलिया के प्रत्याशी श्री नीरज शेखर, परिवहन मंत्री श्री दया शंकर सिंह , MLC रविशंकर सिंह ' पप्पू ' , सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जिला अध्यक्ष  श्री संजय यादव, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह , जिला प्रभारी विजय बहादुर दुबे,पूर्व मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल , पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी एवं भाजपा के कई वरिष्ठ नेता, स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। जनसभा का माहौल जोश और उत्साह से भरा रहा, और लोगों ने भाजपा के समर्थन में जोरदार नारे लगाए।