Breaking News

दवा व्यवसायियों ने दिया नीरज शेखर कों समर्थन



बलिया।। बलिया केमिस्ट एंव ड्रगिस्ट एसोसियेशन के तत्वावधान 72लोकसभा के भाजपा उम्मीवार नीरज शेखर के समर्थन में दवा मंडी बिशुनीपुर में सभा आयोजन किया गया।जिसमें भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर ने उपस्थित दवा व्यावसायियो को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आप लोग अपनी समस्याओ का एक पत्रक बना कर दे,जहां जिस स्तर की समस्या होगी उसे तत्काल समाधान किया जायेगा।उन्हे राष्ट्रहित और विकास के लिए आगामी एक जून को सुबह सुबह कमल निशान पर मतदान करे और तीसरी बार मोदी जी को देश का प्रधान मंत्री बनाए।



इस अवसर पर बीसीडीए अध्यक्ष आनंद सिंह ने दवा व्यावसायियो की ओर से भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर का स्वागत करते हुए दवा मंडी की सड़कों को बनवाने की मांग रखु, जिसको श्री शेखर ने स्वयं बनवाने का आश्वासन दिया।श्री सिंह ने कहा कि सूबे के मुख्यमंती योगी जी शासन में दवा व्यावसायियो का जो राहत दी गयी उसके लिये श्री योगी जी के प्रति जितना भी आभार व्यक्त किया जाए कम होगा। आनंद सिंह ने दवा व्यापारियो से कमल निशान पर सपरिवार बटन दबा कर नीरज शेखर को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील भी की।

इस अवसर पर राजेन्द्र सिह,बब्बन यादव,अनिल त्रिपाठी,छोटू सिह,मनोजकुमार श्रीवास्तव,राजेश सिंह,टूनटून शर्राफ,निषाध श्रीवास्तव,हसन शहनवाज,मनोज भट्ट.विशाल गुप्ता और भाजपा के वरिष्ठ नेतागण आदि मौजूद रहे।