Breaking News

सुखपुरा पब्लिक कान्वेंट स्कूल :वार्षिकोत्स्व मे रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर बच्चों ने मोहा सबका मन



सुखपुरा,बलिया।। सुखपुरा पब्लिक कान्वेंट स्कूल के वार्षिक समारोह में रविवार को बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का दिल जीत लिया।बच्चों ने भाषण, एकांकी,प्रहसन,नाटक,लोक गीत,लोक नृत्य, छात्र-छात्राओं द्वारा देश के विभिन्न प्रदेशों और विभिन्न भाषाओं पर आधारित गीत और नृत्य के माध्यम से लोगों का मन मोह लिया,देश भक्ति पर आधारित गीत संगीत प्रस्तुत कर ऐसा शमा बांधा कि श्रोता और दर्शक झूम उठे।छोटे-छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत कैसेट डांस और सीनियर छात्रों द्वारा प्रस्तुत देशभक्ति गीत पर आधारित नाटक को विशेष सराहना मिली। 



















इसके पूर्व भाजपा विधायक केतकी सिंह ने दीप प्रज्वलित करने के साथ मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर समारोह का शुभारंभ किया। लोगों को संबोधित करते हुए केतकी सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा लाई गई नई शिक्षा नीति से बच्चों के प्रतिभा में निखार आएगा। विधायक श्रीमती सिंह ने कहा कि विद्यालय के बच्चों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से मन बहुत प्रफुलित है विद्यालय परिवार द्वारा जो अनुशासन प्रदान किया गया है वह सराहनीय है निश्चित ही हमारी आने वाली नई पीढ़ी एक नए भारत का निर्माण करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करेगी।

  



 

जिन बच्चों के कार्यक्रमों को सराहना मिली उनमें मुख्य रूप से पलक‌ गुप्ता,आदित्री झूले, प्रतिज्ञा यादव, संध्या पटवा,शिवम‌ गुप्ता , प्रिंस चौरसिया,धनजी यादव आदि लोग रहे।इस मौके पर जनार्दन उपाध्याय, विनोद सिंह,प्रमोद सिंह,जिला पंचायत सदस्य अनीता साहनी,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि शंकर दानी वर्मा,उमेश सिंह,आदि मौजूद रहे।अध्यक्षता डॉ शंकर दयाल सिंह व संचालन प्रवीण कुमार सिंह ने किया।आभार विद्यालय के प्रबंधक पंकज सिंह जुगनू ने व्यक्त किया।