Breaking News

बलिया में ब्यूटीशियन का ब्रांडनेम बनी नेहा खान, तीसरा ब्यूटीपार्लर खोलकर साबित की अपनी पॉपुलर्टी







मधुसूदन सिंह

बलिया।। सुपर स्टार कोई जन्म से पैदा नहीं होता, यह अपनी काबिलियत से हासिल होने वाला तमगा है। शोहरत और सफलता केवल बड़े शहरों में काम करने से ही मिल सकती है, इस को भी गलत साबित बलिया की नेहा खान ने कर दिखाया है। मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान का नाम न सिर्फ बलिया में बलिया माया नगरी मुंबई में भी देश विदेश के मशहूर सेलिब्रेटीज के बीच में भी बड़े ही अदब के साथ लिया जाता है। नेहा खान आज मेकअप आर्टिस्ट की दुनिया में एक चमकता सितारा बन गयी है। नेहा ने मुंबई में देश विदेश से आये मेकअप आर्टिस्टो के बीच अपनी काबिलियत को साबित करते हुए ग्लोबल फेम अवार्ड 2023,जितने में कामयाब हुई है।यह अवार्ड इनको सोनू सूद ने प्रदान किया।








            नेहा खान बनी एक ब्रांड 

आज बलिया में फैशन की शौक़ीन महिलाओं में नेहा खान का नाम सुप्रसिद्ध हो गया है, या यूं कहे कि मेकअप आर्टिस्ट के रूप में नेहा खान एक ब्रांड बन गयी है। यही कारण है कि नेहा ने अपना तीसरा " नेहा खान मेकअप स्टूडियो एंड सैलून " एलआईसी रोड बलिया, का शुभारम्भ किया। नेहा अपनी सफलता के लिये ऊपर वाले का आशीर्वाद, अपनी मेहनत और बलिया के लोगों द्वारा दिये गये प्यार को बताया है। नेहा के किसी भी सैलून का लूक बड़े शहरों के ब्यूटीपार्लर से थोड़ा भी कम नहीं दिखता है। इसके साथ ही यहां काम करने वाली अन्य आर्टिस्ट दार्जलिंग आदि शहरों से प्रशिक्षित है।






ब्रांडेड प्रोडक्ट का इस्तेमाल, सफलता में सहायक

नेहा खान ने कहा कि मेरे सैलून में सिर्फ ब्रांडेड प्रोडक्ट का ही प्रयोग किया जाता है। मुनाफा कमाने के लिये क्वालिटी से समझौता मेरे यहां न कभी किया गया है और न कभी किया जायेगा। कहा कि यह भी बता दूँ कि ब्रांडेड प्रोडक्ट का प्रयोग करने के बाद भी मेरे यहां बलिया के अन्य ब्यूटीपार्लर से कम ही है, ज्यादे नहीं। बलिया की महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि आप सैलून का गेटअप देखकर महंगे होने का भ्रम मत पालिये, आप का जितना बजट होगा उतने में ही आपको अन्य जगहों से अच्छा मेकअप किया जायेगा। कहा कि मेरे यहां पैसे का महत्व नहीं है, गरीब लड़कियों को दुल्हन के रूप में सजाने में अगर परिजनों के पास पैसे नहीं होंगे, तो मुफ्त में भी सजा दूंगी।

अपने नाम से शीघ्र लांच करेंगी प्रोडक्ट

देश के नामी गिनामी मेकअप आर्टिस्टो की तरह ही नेहा खान इस मुकाम पर पहुंच गयी है कि अब ये अपने नाम से मेकअप प्रोडक्ट्स को लांच करने वाली है। नेहा ने एक बार फिर कहा है कि सिर्फ एक बार नेहा मेकअप स्टूडियो और सैलून में आकर अपना मेकअप कराइये, आपको फर्क साफ दिख जायेगा।