Breaking News

बलिया मे होली के दिन एक्सीडेंट से सड़के हुई खून से लाल,6 की गयी जान, एक गंभीर रूप से घायल




बलिया।। होली के दिन सोमवार को विभिन्न सड़क हादसों मे 6 लोगों की जान चली गयी है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। मृतकों मे दो बच्चें भी शामिल है।

कठौड़ा मार्ग पर जमुई भांगड़ा मोड़ के समीप दो बाइको की आमने सामने भिड़ंत मे तीन की गयी जान, एक घायल 

सिकंदरपुर कठौड़ा मार्ग पर भांगड़ा मोड़ के समीप दो बाईकों की आमने सामने की टक्कर में 4 वर्षीय बालक समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई,गम्भीर रूप से घायल एक को चिकित्सक नें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

बता दे कि सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा मार्ग पर स्थित जमुई भांगड़ा मोड़ के समीप सोमवार की दोपहर बाद दो बाईकों की आमने सामने की टक्कर को गई जिसमें दोनों बाईकों पर सवार अगत्स्य 4 वर्ष पुत्र विंनोद राम,प्रदीप राम 22वर्ष पुत्र मनोज राम निवासी बेरहुँचा तथा लक्ष्मण चौरसिया 20वर्ष पुत्र गिरिजा चौरसिया व विवेक शर्मा 20 वर्ष पुत्र कालिकांत शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए, घटना के बाद चारों को अचेतावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर ले जाया गया, जहां पर गहनता से जांच करने के बाद अगत्स्य (4), प्रदीप राम (22), लक्ष्मण चौरसिया(20) को चिकित्सक नें मृत घोषित कर दिया,तथा विवेक शर्मा (20) की गंभीरावस्था को देखते हुए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 



घटना के खबर सुनकर अस्पताल पर पहुंचे दोनों परिवार के परिजनों में हाहाकार मच गया, देखते ही देखते अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।सूचना पाकर पहुंचे चौकी प्रभारी सिकंदरपुर रविंद्र कुमार पटेल ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। 



मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मण चौरसिया व विवेक शर्मा निवासी गण कस्बा सिकन्दरपुर दोनों आपस में दोस्त हैं जो कठौड़ा सरयू नदी से स्नान करके आ रहे थे, तथा प्रदीप राम अपने भतीजे अगतस्य के साथ निवासी बेरहुँचा जमुई कैथवलिया में अपनी बहन के ससुराल से वापस आ रहा था, दोनों बाइक सवार जमुई गांव के समीप भांगड़ा मोड़ पर अचानक आमने सामने आ गए जिससे दोनों बाईकों की जोरदार टक्कर हो गई तथा यह बड़ी घटना घटित हो गई।



       पेड़ से टकरायी बाइक, दो की मौत 

सुखपुरा, बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, होली के दिन हुई घटना से दोनों युवकों के घर कोहराम मच गया है। 



बताया जा रहा है कि सोमवार को सुखपुरा थाना क्षेत्र के ब्राह्मइन गांव निवासी राहुल बासफोर (18) पुत्र गोरख तथा सुशील गुप्ता (19) पुत्र मनोज गुप्ता (निवासी भरतपुरा थाना सुखपुरा) एक ही बाइक से अपने गांव की ओर जा रहे थे।बसंतपुर मोड़ के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।


आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची सुखपुरा पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सुखपुरा थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार दो की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


      कार की टक्कर से किशोर की मौत



बांसडीह-बलिया मार्ग पर बड़सरी गांव के पास सोमवार की अपरान्ह अनियंत्रित कार ने 12 वर्षीय किशोर को चपेट में ले लिया। घायल बालक को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त बिहार के गया जनपद निवासी वीरेंद्र के पुत्र राहुल के रूप में हुई। उसके पिता साहोडीह गांव में ईट भट्ठे पर काम करते है। वह राजपुर गांव से ठंडा पेय खरीद कर भट्ठा  पर स्थित अपने घर पैदल ही जा रहा था, तभी पीछे से कार ने धक्का मार दिया।