Breaking News

6 महीने के बकाया मानदेय के लिये रसोइया कर्मचारी संघ ने जिलाधिकारी को सौपा पत्रक, भुगतान नहीं होने पर 28 को बीएसए कार्यालय पर देंगी धरना

 


 बलिया।। रसोईया कर्मचारी संघ बलिया (संबद्ध उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ )ने अपने विगत 6 माह से अधिक समय से लंबित अपने मानदेय के लिए जिलाधिकारी को पत्रक सौपा। पत्रक जिलाधिकारी बलिया के प्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारी कौशल उपाध्याय ने प्राप्त किया। बता दे कि सोमवार को रसोइया कर्मचारी संघ बलिया की जिलाध्यक्ष रेनू शर्मा के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक रसोइया ने जिलाधिकारी कार्यालय पर अपने लंबित मानदेय के लिये जोरदार प्रदर्शन व नारेबाजी की।



जिलाध्यक्ष रेनू शर्मा ने आरोप लगाया कि आज के पहले भी जिलाधिकारी महोदय को दो बार और बेसिक शिक्षा अधिकारी को भी पत्रक देकर मानदेय के भुगतान के लिये अनुरोध किया गया था। लेकिन दुर्भाग्य है कि हमारी मांगो को आज तक पूरा नहीं किया गया। रेनू शर्मा ने आज के पत्रक के माध्यम से बेसिक शिक्षा अधिकारी को चेताया है कि अगर 27 फरवरी तक हम लोगों के बकाया का भुगतान नहीं होता है तो आगामी 28 फरवरी को जनपद भर की सभी रसोइया बहने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय जाकर धरना शुरू कर देंगी, जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और बीएसए की होंगी।