Breaking News

लखनऊ की टीम ने मेजबान नगरा की टीम को 89 रन से शिकस्त देकर बनायीं सेमी फाइनल में जगह






संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। डायमंड क्रिकेट समिति के तत्वाधान में जनता इंटर कालेज नगरा के मैदान में रविवार को डायमंड राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा क्वार्टर फाइनल मेजबान टीम नगरा और मेहमान टीम लखनऊ के बीच खेला गया।प्रतियोगिता में लखनऊ की टीम ने मेजबान टीम को 89 रन से रौंद कर सेमी फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया।प्रतियोगिता का शुभारम्भ बाल रोग विशेषज्ञ डा अमित कुमार राय ने फीता काट कर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।





              प्रतियोगिता के चौथे क्वार्टर फाइनल में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पीच पर उतरी लखनऊ की टीम निर्धारित 19 ओवर में कुल विकेट खोकर 205 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमे उज्ज्वल ने 25 बॉल पर 65 रन तथा गुरुमान ने 30 बॉल पर 62 रन बनाए। नगरा के तरफ से क्षेत्र रक्षण करते हुए आयान व सद्दाम ने  3 - 3 विकेट तथा आदित्य व अरबाज ने 1- 1 विकेट हासिल किए।जवाब में उतरी नगरा की टीम ने 116 रन बनाकर आल आउट हो गई। नगरा के तरफ से आशीष 43 तथा आरिफ ने 14 रन बनाए।


 लखनऊ की तरफ से क्षेत्र रक्षण करते हुए सचिन व उज्ज्वल ने 2 - 2 विकेट हासिल किए।प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लखनऊ के उज्ज्वल को दिया गया। मैच में कमेंटेटर की भुमिका में डा संजय सिंह, प्रो समरजीत सिंह, मो रियाज, अंपायर की भुमिका में सोनल चंद्रा तथा एहसान खान व स्कोरर की भुमिका में धर्मपाल रहे। इस दौरान रमजान मुबारक, चंदन सिंह, अब्दुल्लाह शाह, बशीर शाह, मो समीम, ओके जायसवाल सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक एवं दर्शक मौजूद रहे।