Breaking News

2024 में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार -रौशन


   


सहतवार बलिया।। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभी से सारी पार्टियों ने जोर आजमाइश शुरू कर दिया है । इस प्रचार अभियान के शुरुआती वार्मअप में राष्ट्रीय पार्टी भी शामिल हो चुकी है तथा उनके संभावित प्रत्याशी भी सघन जनसंपर्क शुरू कर दिए है । इसी क्रम में बुधवार की दोपहर वार्ड नंबर -12 में  सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक पांडे "सोनू" के दरवाजे पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रोशन सिंह चंदन द्वारा जनसंपर्क कर एक आवश्यक बैठक की गयी ।





 इस बैठक में सभी ने अपना सुझाव आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टिगत इंडिया गठबंधन को मजबूत करने तथा देश में सरकार बनाने हेतु अपनी अपनी बातें रखी । वरिष्ठ कांग्रेस नेता रोशन सिंह चंदन ने स्थानीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए आप सभी अपने-अपने स्तर से जनसंपर्क करें । चुनाव नजदीक आने पर पार्टी के तमाम बड़े नेता गांव स्तर तक आम जनमानस को पूर्व मे कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कार्य को बताएंगे । बताया कि  पार्टी क़ो मजबूती दिलाने के लिये आप सभी बूथ स्तर कार्यकर्ता संगठित होंगे, तभी सफलता मिलेगी और तभी जाकर हम पुन: देश तथा प्रदेश में  अपनी सरकार बना पाएगे।



कहा कि आप कार्यकर्ताओं के बल पर ही मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस बार  लोकसभा सलेमपुर का चुनाव कांग्रेस गठबंधन के ही खाते में जाएगा। अंत में श्री सिंह ने सभी से अपनी पार्टी के साथ-साथ इंडिया गठबंधन को मजबूत करने पर विशेष बल दिया । इस मौके पर धर्मात्मा सिंह, जमशेद अहमद, रविकांत वर्मा, रमाशंकर चौहान, दीपक कुमार बुलू, मनोज सिंह, मारकंडे मिश्रा इत्यादि रहे ।