Breaking News

महाराणा प्रताप की प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने किया अनावरण, पार्षदों और अधिकारियों को स्वच्छता में गोरखपुर को उत्कृष्ट रैंक पर लाने का किया आह्वान





गोरखपुर।। दो दिवसीय दौरे पर आज शाम गोरखपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,गोरखपुर पहुंचने पर मुख्यमंत्री एनेक्सी भवन के सभागार में किसानों को सम्मानित करते हुए गोरखपुर मंडल के अधिकारियों संग बैठक कर बाढ़ और बारिश से जनजीवन प्रभावित न हो उसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिया। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सभी पार्षदों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री एनेक्सी सभागार में  बीजेपी पार्षद के साथ बैठक की।





मुख्यमंत्री योगी ने पार्षद गणों से कहा कि गोरखपुर को स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ / उत्कृष्ट रैंकर बनाना है। पार्षदों व अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री ने बैठक में कहा कि हर वार्ड में  स्वच्छता जागरूकता के वृहद कार्यक्रम चलाये जाय,प्लास्टिक के खिलाफ भी चले जोरदार अभियान चलाने के साथ शत प्रतिशत डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन हो, तब गोरखपुर उत्कृष्ट रैंक पर आ सकता है ।




महाराणा प्रताप की प्रतिमा का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनावरण किया।आप को बता दे कि सीएम योगी आज गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। मुख्यमंत्री रविवार की सुबह जनता दर्शन दरबार लगा सकते है। वही रविवार को झूलेलाल मंदिर जाएंगे और नये बने झूलेलाल मंदिर का उद्घाटन करेंगे।