Breaking News

रतसर कलां में अमित यादव के समर्थन ने रोड पर निकला जनसैलाब






बलिया: नगर पंचायत रत्सर कलाँ के निर्दल उम्मीदवार अमित यादव के समर्थन में निकले पैदल रोड-शो में हज़ारों लोगों का जनसैलाब रोड पर दिखाई दिया। इसमें शैलेश चौधरी पप्पू, विनीत सिंह समेत नगर पंचायत के हज़ारों लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया।


पैदल आशीर्वाद यात्रा नगर पंचायत क्षेत्र के केपी मेमोरियल कॉलेज से शुरू हुई और गांधी आश्रम चौराहा होते हुए बाज़ार में पहुँची। बाज़ार में लोगों ने बड़े उत्साह से अमित यादव का स्वागत किया। बाज़ार में सबका आशीर्वाद लेने के बाद यह यात्रा दक्षिण चट्टी, पुराना अस्पताल, नगर पंचायत कार्यालय, सरस्वती भवन होते हुए वापस गांधी आश्रम चौराहा पहुँची। वहाँ से बीका भगत के पोखरा पर यात्रा का समापन हुआ।







इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए शैलेश चौधरी पप्पू ने कहा कि अमित यादव के समर्थन में तपती दोपहरी में नगरवासी जिस तरह रोड पर निकले, इससे यह स्पष्ट हो गया कि बिना किसी भेदभाव के रतसर के विकास को लेकर अमित यादव के नाम पर नगर पंचायत के लोगों ने भरोसा जता दिया है। सिर्फ़ चुनाव ही नहीं, बल्कि हमेशा से अमित यादव लोगों की मदद के लिए आगे रहे हैं, इसलिए इनको अपना आशीर्वाद देकर उनको और बेहतर कार्य करने के लिए आत्मबल दें। इस अवसर पर विनीत सिंह ने कहा कि रोड-शो में भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति ने यह दिखा दिया कि यह चुनाव सिर्फ़ अमित यादव नहीं, बल्कि नगर पंचायत की जनता लड़ रही है।





इस आशीर्वाद के लिए रतसरवसियों का रहूँगा आजीवन आभारी: अमित


अमित यादव ने सभी नगर पंचायतवासियों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि आज इस पैदल आशीर्वाद यात्रा में रतसर के लोगों का जिस तरह समर्थन मिला है, इसके लिए आजीवन आभारी रहूँगा। यही आशीर्वाद मतदान के दिन रिक्शा के निशान पर मुहर लगाकर भी दें। वादा करता हूँ कि आप लोगों के भरोसे पर हमेशा खरा उतरूँगा। यह चुनाव रतसर के विकास के मुद्दे पर लड़ रहा हूँ। 11 मई को होने वाले चुनाव में रिक्शा पर मुहर लगाकर आप अपने दुख-सुख के साथी के रूप में हमें चुनिए। वादा करता हूँ कि आपका भरोसा कभी नहीं तोड़ूँगा। संचालन लालबाबू यादव ने किया।