Breaking News

पत्रकारिता दिवस राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाएं - मुनेश्वर मिश्र



प्रयागराज।।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र ने महासंघ की विभिन्न प्रदेश मंडल जिला और तहसील इकाइयों के निष्ठावान पदाधिकारियों से अपेक्षा की है कि वे पत्रकारिता दिवस को राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाएं और  इसे जन जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। 

               श्री मिश्र ने एक वक्तव्य में कहा कि  पत्रकारिता दिवस की व्यापकता इसी में होगी कि यह प्रतिवर्ष राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाया जाए और आमजन की भी सहायता इसमें सुनिश्चित की जाए। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ  की  राष्ट्रीय इकाई सहित विभिन्न प्रांतीय  , मंडलीय , जनपदीय और तहसील तथा  ब्लॉक पदाधिकारियों  द्वारा पूरे उल्लास के साथ व्यापक स्तर पर मनाए जाने का अनुरोध श्री मिश्र ने किया है। उन्होंने अपेक्षा की है कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाने में समर्थ होगा, कलमकारों से जुड़े प्रत्येक दिवस को वह उसकी वास्तविक पहचान दिलाने का पूर्ण प्रयास करेगा।





श्री मिश्र ने आगे कहा कि हम शीघ्र ही निकट भविष्य में महासंघ की ओर से एक  वृहद राष्ट्रीय अधिवेशन की कल्पना को साकार करने जा रहे हैं जिसमें   पूरे देश के विभिन्न इकाइयों के  सक्रिय पदाधिकारी और उत्साही कार्यकर्ता सम्मानित किए जाएंगे।श्री मिश्र ने संकेत दिया कि   राष्ट्रीय  अधिवेशन के आयोजन की तैयारियों के संबंध में शीघ्र ही राष्ट्रीय व विभिन्न प्रदेश इकाइयों की संयुक्त बैठक बुलाई जाएगी।