Breaking News

तेज रफ़्तार ट्रक कटान पीड़ित की झोपडी पर पलटा, पिता की मौत बेटा घायल, एक गाय व बछिया ने भी गँवाई जान

 


रामगढ़, बलिया।। जिला मुख्यालय से बैरिया की तरफ सीमेंट लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रविवार की भोर में बेकाबू होकर एक झोपड़ी में सो रहे लोगों को रौद डाला। इसके बाद ट्रक पलट गया। इसकी जद में आने से झोपड़ी में सो रहे बैरिया थाना क्षेत्र के श्रीनगर निवासी देव प्रकाश सिंह (58) पुत्र स्व. पदुम देव सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनका 25 वर्षीय पुत्र राहुल ट्रक की जद में फंसा रहा। करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने पोकलेन के सहारे ट्रक में फंसे राहुल को बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस घटना में एक गाय व एक बछिया की भी मौत हो गई है। इस  घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा गया है,श्रीनगर गांव में मातम पसर गया है।





बता दें कि शनिवार की रात खाना खाकर कटान पीड़ित देव प्रकाश सिंह का परिवार सो रहा था। बलिया की तरफ से सीमेंट लेकर बैरिया की तरफ जा रहा ट्रक सुघरछपरा ढाले से 10 मीटर आगे बेकाबू होकर देव प्रकाश सिंह की झोपड़ी में घुसकर पलट गया। इससे झोपड़ी में सो रहे देव प्रकाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उनका बेटा राहुल कुमार सिंह ट्रक के नीचे फंस गया। ट्रक पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली। चीख पुकार सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पहले तो ट्रक में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।



सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची बैरिया पुलिस ने ट्रक के नीचे फंसे लोगों को पोकलेन के सहारे बाहर निकाला। ट्रक के नीचे से निकाले जाने पर देव प्रकाश सिंह की मौत हो चुकी थी।वही गंभीर रूप से घायल राहुल को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। इस घटना से देव प्रकाश सिंह की पत्नी सुशीला, बेटी रंजना सिंह का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। देव प्रकाश सिंह किसी तरह गायों की देखभाल कर अपनी जीविकोपार्जन कर रहे थे। देव प्रकाश व उनके मवेशियों की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।