Breaking News

6 साल की उपेक्षा का होगा अंत, विकास की बहेगी जगदीश पुर में गंगा : लक्ष्मण गुप्ता



बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया का चुनावी समर अब  परवान चढ चूका है। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता ने शनिवार को पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, पूर्व विधायक मंजू सिंह, जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव, परवेज रोशन, रामजी गुप्ता, बरमेश्वर प्रधान आदि वरिष्ठ नेताओं के साथ जगदीशपुर में भ्रमण कर समर्थन मांगा । कहा कि चेयरमैन बनने के बाद मेरा पहला प्रयास होगा कि विगत 6 सालों में जगदीशपुर की जो उपेक्षा हुई है और इसका विकास रोक दिया गया है, उसको दूर करके इस मुहले को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ दूँ।

कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद मेरा पहला काम जगदीशपुर वासियों को बजबजाती नालियों और टूटी सड़कों से स्थायी निजात दिलाना होगा। कहा कि इस वार्ड की नालियों को इस तरह बनाया जायेगा कि गंदा पानी निरंतर निकलता रहे। इसके अलावा इस वार्ड की सारी गलियों का जीर्णोद्धार कराना भी मेरी प्राथमिकता में होगा। श्री गुप्ता ने कहा कि इस वार्ड में सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराना भी मेरी प्राथमिकता है। पात्र गरीबों को आवास और शौचालय बनवाने का काम करूंगा।







कहा कि अपने दो कार्यकालों में मैने इस वार्ड में जो विकास कराया था, उसके बाद यहाँ के विकास की जो रफ़्तार रुक गयीं है, उसको फिर से तेज गति प्रदान करूंगा। कहा कि मेरे कार्यकाल में विकास  धर्म जाति को देख कर नही बल्कि सर्व समाज के विकास को ध्यान में रख कर होगा। कहा कि हमारे लिये सबसे पहले दबे कुचले दलितों अल्पसंख्यकों के क्षेत्रो को जो विकास की मुख्य धारा से छूटे हुए है, उनके घर तक विकास को पहुँचाना है।



श्री गुप्ता ने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि शहर के सभी वार्डो में शुद्ध पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित रूप से हो। वही किसी भी वार्ड में कूड़ा डंप न हो इस लिये सफाई व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करूंगा। पटरी व्यवसायियों को स्थायी दुकान दिलाने का प्रयास करूंगा।शहर के सभी वार्डो में पर्याप्त रौशनी के लिये प्रकाश की व्यवस्था सुनिश्चित करूंगा।


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी श्री गुप्ता के साथ अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसंपर्क अभियान में पूर्व विधायक मंजू सिंह, पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव,वरिष्ठ सपा व व्यापारी नेता रामजी गुप्ता,परवेज रोशन साहब,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बरमेश्वर प्रधान आदि ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।इस बार रामजी गुप्ता और लक्ष्मण गुप्ता की जोड़ी के एक हो जाने से व्यापारियों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयीं है।