Breaking News

लक्ष्मण गुप्ता ही होंगे सपा उम्मीदवार, लेकिन परन्तु पर लगा विराम, सपा ने थमाया टिकट



मधुसूदन सिंह

बलिया।। सारे कयासों, लेकिन परन्तु को दर किनार करते हुए समाजवादी पार्टी के आलाकमान ने बलिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिये पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता के नाम को अंतिम रूप से घोषित करते हुए श्री गुप्त को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी का प्रमाण पत्र सौप दिया है।

बता दे कि सपा द्वारा बलिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिये पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता के नाम की घोषणा 16 अप्रैल को जारी सूची के माध्यम से ही कर दी थी। लेकिन अन्य दावेदारों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के यहां अपनी अपनी दावेदारी को रखने के कारण अधिकृत प्रत्याशी घोषित करने वाला प्रमाण पत्र मिलने में देर हुई। लेकिन बुधवार की शाम को पार्टी नेतृत्व ने अन्य दावेदारों की दावेदारी को नकारते हुए अपने 16 अप्रैल की घोषणा पर ही क़ायम रहते हुए लक्ष्मण गुप्ता को अधिकृत प्रत्याशी का प्रमाण पत्र सौप कर सारे कयासों पर विराम लगा दिया है।



प्रमाण पत्र मिलने की सूचना मिलते ही श्री गुप्त के समर्थको ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इजहार किया। अब सभी लोग अपने प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के बलिया आगमन पर भव्य स्वागत की तैयारी में लग गये है।