Breaking News

सामंतवाद और समाजवाद के बीच हो रहा है यह चुनाव :सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता




बलिया।। समाजवादी पार्टी से बलिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के समर्थन में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी व इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आईपीएस) के कार्यकर्ताओ की संयुक्त बैठक 30 अप्रैल 2023 को जापलीनगंज स्थित लक्षमण गुप्ता के कैंप कार्यालय पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमेर गोंड की अध्यक्षता तथा इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आईपीएस) के जिलाध्यक्ष सुरेश शाह के संचालन में आयोजित की गयीं ।









लक्षमण गुप्ता ने सबके प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि निश्चित ही स्वच्छ सुन्दर बलिया शहर के विकास के साथ-साथ आम जनता की कसौटी पर खरा उतरने का सतत प्रयत्नशील रहूंगा। कहा कि यह लड़ाई सामंतवाद बनाम समाजवाद की है। आज व्यापारियों के बीच ऐसे लोग व्यापारियों के हितैषी बनने का स्वांग रच रहे है, जो व्यापारियों के दुश्मनों के साथ गलबहिया करते है। व्यापारी भाइयों को इस चुनाव में निर्णय करना होगा कि वो कौन प्रत्याशी है जो उनको सर्व सुलभ तरीके से और अपने भाई या बेटा जैसा मान सम्मान देगा।वोट देने से पहले आर्म्स व्यवसायी स्व नन्दलाल गुप्ता की दर्दनाक मौत को याद कर लीजियेगा और इनकी मौत के जिम्मेदार सुदखोरों का भी चेहरा और उनके समर्थकों का भी चेहरा देख लीजियेगा, आपको व्यापारियों का कौन हितैषी है, साफ दिख जायेगा।




इस अवसर पर लक्ष्मण गुप्ता के समर्थन में संबोधित करते हुये गोंगपा जिलाध्यक्ष सुमेर गोंड व आईपीएस जिलाध्यक्ष सुरेश शाह ने संयुक्त रूप से कहा कि बलिया नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता सर्वसुलभ, मृदुभाषी सरल स्वभाव के साथ ही संघर्षशील प्रत्याशी हैं। ये हमेशा आम जनता के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं। इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आईपीएस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री/उत्तर प्रदेश प्रभारी अरविन्द गोंडवाना ने कहा कि बलिया नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के चुनाव में आम जनता समाजवाद के पक्ष में मजबूती से खड़ी होकर अधिकाधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर समाजवाद की पताका को बुलंद करेगी।गोंगपा व आईपीएस के पद्धधिकारी व कार्यकर्ता गण पूरी निष्ठा व उर्जा के साथ बलिया नगर के सभी वार्डो में लक्षमण गुप्ता के पक्ष में प्रचार-प्रसार कर मतदान करने की अपील करेंगे।

बैठक को सम्बोधित करने वालों में ओमप्रकाश गोंड, दीपक गोंड, सुरेश शाह, दुर्ग विजय खरवार, चंद्रशेखर खरवार, अशोक गोंड एडवोकेट, घूरहु गोंड, दादा अलगू गोंड, रामपाल खरवार, संतोष गोंड, छोटेलाल गोंड, जिउत गोंड, लाल बाबू गोंड, पंकज गोंड, विवेक गोंड, विजय गोंड और मन जी गोंड प्रमुख रहे।