Breaking News

मंत्री अनिल राजभर का पूरे विपक्ष पर बड़ा हमला : कहा - पश्चिम बंगाल को जम्मू-कश्मीर बनाने की कोशिश में लगा है विपक्ष




मधुसूदन सिंह 

बलिया।।  उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने राम नवमी के अवसर पर पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। श्री राजभर को इसमें पूरे विपक्ष का संयुक्त षड़यंत्र दिख रहा है। श्री राजभर ने कहा कि मोदी सरकार के सदप्रयासों से जम्मू कश्मीर में आयी शांति को विपक्ष पचा नही पा रहा है जबकि वहां की जनता खुश है। यही कारण है कि कश्मीर का राग अलापने वाले विपक्ष ने साजिश के तहत नवमी के जुलुस पर हिंसा फैला करके पश्चिम बंगाल को नया जम्मू कश्मीर बनाना चाह रहा है।महाराष्ट्र में हुए दंगे के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां तुरंत कार्यवाही की गई दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया गया, चाहे वह किसी जाति धर्म के हों। सब पर कार्यवाही की गई। उत्तर प्रदेश में भी एक जगह घटना करने का लोगों ने प्रयास किया तुरंत कार्यवाही हुई।यह आरोप श्री राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बापू भवन टाउन हाल में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में लगाया है।



दंगा कराकर तुष्टिकरण का पश्चिम बंगाल में खेल 

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए  कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों को इस बात को समझना होगा कि पश्चिम बंगाल को पूरा विपक्ष मिलकर जम्मू-कश्मीर बनाने का प्रयास कर रहा है।






मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी को पहले से पता था, सरकार उनकी है। शांति व्यवस्था कायम रखने की जिम्मेदारी किसकी है? सरकार ही की तो है, इसका मतलब उनकी पुलिस काम नहीं कर रही है, LIU काम नहीं कर रहा है। अगर उनको पता था कि कौन लोग दंगा करने वाले हैं, तो ऐसे लोगों को पहले ही क्यों नहीं अरेस्ट किया। पहले ही इस दंगे को रोकने के लिए इंतजाम क्यों नहीं किया गया।  पूरा विपक्ष मिलकर एवं ममता बनर्जी को आगे करके प्रायोजित कर भगवान श्रीराम के जन्मदिन रामनवमी पर निकाले गए जुलूस पर इन लोगों ने निशाना बनाया, दंगा कराया पूरे देश तथा प्रदेश में एक तुष्टिकरण की राजनीति की मंशा से इन लोगों ने इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया है।








नगर निकाय चुनाव 2024 का होगा सेमी फाइनल

निकाय चुनाव की तिथि भले ही घोषित नही हुई है। लेकिन बलिया में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि निकाय चुनाव 2024 का सेमी फाइनल होगा। कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए अनिल राजभर ने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को हर घर जाकर बताना होगा। क्यों कि नगर निकाय चुनाव ही 2024 लोक सभा चुनाव के सेमी फाइनल होगा।

सभा में कार्यकर्ताओ की कम संख्या ने डाले नेताओं के माथे पर शिकन




भारतीय जनता पार्टी जैसी देश की सबसे बड़ी पार्टी के स्थापना दिवस का कार्यक्रम हो और कार्यकर्ताओ से बापू भवन टाउन हाल का सभागार भी नही भरना स्थानीय नेताओं के माथे पर बल ला दिया है। स्थानीय शीर्ष नेताओं को उम्मीद थी कि आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए संभावित प्रत्याशियों द्वारा एक दूसरे पर अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करने के लिये कार्यकर्ताओ का हुजूम लेकर आएंगे, लेकिन ऐसा नही हो पाया। वीडियो/ फोटो में आप खाली कुर्सियों को देख कर खुद ही संख्या का अंदाजा लगा सकते है.