Breaking News

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का होली मिलन समारोह संपन्न




बलिया।। रविवार को दिन में 11:00 बजे से भगवान श्री चित्रगुप्त मंदिर के प्रांगण में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा बलिया के तत्वाधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के प्रारंभ में भगवान चित्रगुप्त जी महाराज की आरती की गयी। तत्पश्चात होली मिलन समारोह शुरू हुआ।नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी निषिध श्रीवास्तव निशु ने आए हुए समस्त कायस्थ बंधुओं को अबीर गुलाल लगाकर फूलों की पंखुड़ियों के साथ होली खेली।

https://youtu.be/4Tt6TvmLYJw

इस कार्यक्रम के बीच बीच में गायकारों ने अपने मधुर आवाज में गीत गा कर समा बांध दिया। जिलाअध्यक्ष निषिध श्रीवास्तव निशु ने कायस्थ महासभा  को अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का आवाहन किया इस समारोह में जनपद के विभिन्न स्थानों से कायस्थ समाज के लोगों ने जमकर होली का आनंद उठाया और एक दूसरे को बधाइयां दी।






 इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से दयाल शर्मा वर्मा रमेश चंद श्रीवास्तव राकेश कुमार श्रीवास्तव प्रदीप कुमार श्रीवास्तव नरेंद्र कुमार श्रीवास्तव प्रमोद कुमार श्रीवास्तव संजय सिन्हा शैलेश कुमार अजय श्रीवास्तव पप्पू लाल श्रीवास्तव रूपेश श्रीवास्तव अमृत राज सिन्हा वह सैकड़ों की संख्या में कायस्थ  समाज के लोग उपस्थित थे ।