Breaking News

स्वo गौरी भईया फुटबॉल प्रतियोगिता 14 फरवरी से :पूर्व खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की पहल पर मिला आयोजन




बलिया ।। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके स्वर्गीय गौरी भईया की स्मृति में खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में जिला खेल कार्यालय बलिया द्वारा 'स्वर्गीय गौरी भईया राज्य आमंत्रण पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता' का आयोजन किया जाना है । उक्त आयोजन 14 से 18 फरवरी तक वीर लॉरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में निर्धारित हुआ है । 



विदित हो कि उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने गत वर्ष अपने कार्यकाल के दौरान ही गौरी भईया की स्मृति में यह आयोजन आवंटित कराया था, परंतु आदर्श चुनाव आचार संहिता लगने के कारण आयोजन नही हो सका था । पुनः इस वर्ष उपेंद्र तिवारी की पहल पर जनपद को यह आयोजन आवंटित हुआ है । पूर्व खेल मंत्री ने इस बाबत कहा कि 'स्वर्गीय गौरी भईया के व्यक्तित्व एवं कृतित्व के अनुरूप इस फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा ।'  






प्रतियोगिता में स्पोर्ट्स हॉस्टल वाराणसी, अयोध्या एवम बरेली, स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ एवम सैफई के अलावा प्रयागराज, गोरखपुर, बलरामपुर, मऊ एवम मेजबान बलिया की टीमें प्रतिभाग करेंगी । प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए जिला खेल कार्यालय ने युद्ध स्तर पर तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं । विदित  हो कि उक्त प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन से संबध है ।