Breaking News

कानपुर देहात की घटना की आंच बलिया तक : ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ ने सीएम योगी को भेजा पत्रक




बलिया।। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात  में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जल कर मौत हो गई  अब इस घटना को लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। वहीं बलिया में ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने डीएम बलिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा। ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मांग किया है कि दोषियों के ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई सरकार करें और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपए का  मुआवजा दे।






ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ के प्रदेश महासचिव  राजेश मिश्रा का कहना है कि कानपुर देहात में जिस तरह से घटना घटित हुई है और जो भी सरकारी कर्मचारी संलिप्त है,उनको बर्खास्त किया जाए। सभी की संपत्तियों की जांच की जाए, उनके घरों के ऊपर बुलडोजर चलाया जाए,पीड़ित परिवार का पुनर्वास किया जाए और 50 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। साथ हु दोषियों के ऊपर 302 का मुकदमा भी किया जाए।






प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महासचिव राजेश कुमार मिश्र जिला अध्यक्ष रिंकू दुबे आजमगढ़ मंडल प्रभारी ओम प्रकाश पाण्डेय,जिला प्रभारी पंकज मिश्र जिला महासचिव विष्णु कुमार मिश्र अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामजी चौबे एवं जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र तिवारी, ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ के जिला महामंत्री करुणेश पाण्डेय, आर एस पाठक ,शामिल रहे।