Breaking News

कुत्ते के विवाद में महिला की हुई मौत,3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज





मझौवाँ बलिया ।।कुत्ता काटने के विवाद में मंगलवार की देर शाम मारपीट में एक महिला की मौत हो गई। आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी घायलों को 108 नंबर की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।घटना के बाद गांव घर में मातम पसर गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई ।पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेने के साथ ही अंत परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही इस मामले में एक पक्ष के 2 लोगों की गिरफ्तारी पुलिस ने की है।



 बैरिया थाना क्षेत्र के केहरपुर के पुरवा गंगौली नई बस्ती गांव में एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते ने कई लोगों को काट कर घायल कर दिया था। मंगलवार को गांव में कहीं जा रही 55 वर्षिय लाल मुनी पत्नी दीनदयाल बिंद को भी कुत्ते ने काटने के लिए दौड़ा लिया। इसकी सूचना महिला ने कुत्ते के मालिक के घर देने पहुंची।  इसको लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में तू तू मैं होने लगी तो एक युवक ने महिला पर ईंट से हमला कर दिया ।सिर में गंभीर चोट लगने के चलते महिला घायल हो गई।उनके सिर में रक्तस्राव होने लगा। जानकारी होने के बाद परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सदर अस्पताल के इमरजेंसी में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई‌। इसके बाद परिजन रोते बिलखने लगे।










 घरवालों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस मामले में आरोपित शिवसागर बिंद पुत्र रामेश्वर 60 वर्ष आजाद पुत्र शिवसागर उम्र 30 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अन्य की गिरफ्तारी के लिए भिन्न-भिन्न स्थानों पर पुलिस दबिश दे रही है। इस घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।गांव में शान्ति व्यवस्था के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई है।

          तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज 

 मृतक के पुत्र सोनू कुमार बिंद के तहरीर पर बैरिया पुलिस ने 3 लोगों पर भिन्न-भिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को चालान किया है। थानाध्यक्ष बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र सोनू कुमार के तहरीर पर शिवसागर बिंद पुत्र रामेश्वर बिंद अजीत कुमार उर्फ आजाद व अरविंद कुमार पुत्र शिव सागर के खिलाफ 504, 506, 336, 308, 304 धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।