Breaking News

बलिया नपा अध्यक्ष पद प्रत्याशी सपा नेत्री इंदु श्रीवास्तव ने रोड शो करके दिखाया दमखम





बलिया।। एक तरफ जहां नगर निकाय चुनाव मे आरक्षण विसंगतियों को लेकर प्रयागराज उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ मे सरकार और याचिका कर्ताओ मे रस्साकशी चल रही है, तो दूसरी तरफ संभावित प्रत्याशी चेयरमैन और मेयर पद के लिए अपना अपना टिकट कन्फर्म करने के लिए, अपने पार्टी हाई कमान के सामने और जनता के सामने अपनी ताकत का एहसास कराने के लिए रोडशो को माध्यम बना रहे है।




ऐसा ही एक रोडशो बलिया नगर की सड़को पर बुधवार को देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के युवा नेता निषिध श्रीवास्तव निशु की माता श्रीमती इंदु श्रीवास्तव ने आज शहर की सड़को पर अपने पुत्र के साथ अपने सैकड़ो समर्थको के साथ रोडशो निकाल कर अपनी पार्टी के नेताओं के बीच अपने टिकट की दावेदारी को मजबूत करने का काम किया है। सबसे पहले श्रीमती इंदु श्रीवास्तव और निशु श्रीवास्तव ने अपने समर्थको संग कैंप कार्यालय से बलिया के प्रसिद्ध मंदिरों का दर्शन करते हुए बलिया नगर पालिका क्षेत्र के सभी 25 वार्ड मे भ्रमण करते हुए नगर के सम्मानित लोगों से जनसंपर्क किया।








 हजारों की संख्या में जनता ने भी जगह जगह स्वागत कर भारी समर्थन दिया। साथ ही जनसंपर्क में भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली। निशू ने बताया कि यदि हमें समाजवादी पार्टी बलिया अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाती है तो बलिया का एक अलग ही रूप दिखेगा, क्योंकि हमारा मकसद  पूर्वांचल में बलिया का नाम रौशनी करना है। बलिया को विकसित और स्वच्छ बनाना है।इस दौरान हजारों की संख्या में पुरुष और महिलाओ के साथ  ही युवा नेता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।