Breaking News

वाराणसी मे दरोगा को गोली मारकर सर्विस पिस्टल लूटने वाले दो बदमाश मुठभेड़ मे ढेर



लखनऊ :वाराणसी एनकाउंटर पर डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान का बड़ा बयान आया है ।श्री चौहान ने कहा है कि हमारे बहादुर सब इंस्पेक्टर अजय यादव को गोली मारकर उसका सर्विस पिस्टल लूटने वाले एनकाउंटर में मारे गए हैं।हमने उन बदमाशों के लिए ऑपरेशन पाताललोक चलाया था।हमने तय कर लिया था कि उन बदमाशों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे।


मारे गए दोनों बदमाश समस्तीपुर बिहार के रहने वाले हैं।दोनों बदमाश आपस में सगे भाई थे।ये तीनों बदमाश बिहार में ज्यूडिशियल कस्टडी से भागे थे।ये बदमाश बिहार में  दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके थे।बिहार में तीन पुलिसकर्मियों के सरकारी असलहे लूट चुके थे।






दो बैंक डकैती के दौरान पांच आम नागरिकों को भी मार चुके थे।हमने अपनी स्ट्रेटजी के तहत इन्हें वाराणसी से निकलने नहीं दिया।हमारे दरोगा की लूटी हुई पिस्टल बरामद हो गई है।मारे गए बदमाशों से एक फैक्ट्री मेड पिस्टल भी मिली है।


वाराणसी पुलिस कमिश्नर और उनकी टीम ने बेहतरीन काम किया है।एनकाउंटर वाली टीम को मेरी तरफ से दो लाख रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।ये नया उत्तर प्रदेश है जहां अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है।मैं यूपी की जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाता हूं।