Breaking News

संतुलन बिगड़ने से छत से गिरा बलिया निवासी सिपाही, हुई मौत



गोरखपुर।। राजघाट थाने पर तैनात  बलिया निवासी सिपाही की बैरक के प्रथम तल से गिरने से मौत की दुःखद खबर सामने आयी है। बता दे कि बैरक की छत से गिरकर राजघाट थाने पर तैनात बलिया निवासी सिपाही की अचेत हो गया। पुलिसकर्मियों ने अचेतावस्था में सिपाही को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से थाने में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना सिपाही के परिजनों को देने के साथ ही पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बता दे कि बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शीतल दवनी गांव निवासी अभिषेक सिंह (25) पुत्र अखिलेश्वर सिंह गोरखपुर में पुलिस कांस्‍टेबल के पद पर तैनात थे। 2021 बैच के इस कांस्‍टेबल की तैनाती राजघाट थाने के बसंतपुर चौकी पर थी। वह पिछले 10 महीने से बसंतपुर चौकी पर सेवा दे रहे थे। रोज की तरह अभिषेक सिंह सोमवार की रात थाने की बैरक के प्रथम तल पर सोए थे।


मंगलवार को तड़के अभिषेक सिंह असंतुलित होकर प्रथम तल से नीचे गिर गये। साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। साथी सिपाही की मौत से पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना मिलते ही मृत सिपाही के परिजन गांव से गोरखपुर के लिए रवाना हो गये। अभिषेक के पिता किसान हैं।