Breaking News

जब समय बचाने के लिए दौड़ने लगे उप मुख्यमंत्री, फीता काट किया उद्घाटन और फिर दौड़ते हुए बैठे कार मे



बलिया : निष्ठावान कार्यकर्ताओं का सम्मान भाजपा कितना करती है इसका उदाहरण बलिया में बुधवार को उस वक्त देखने को मिला जब उप मुख्यमंत्री ने दौड़ते हुए पार्टी के निष्ठावान साथी धर्मवीर सिंह के शो-रुम का फीता काट उद्घाटन किया और शुभकामना देकर पुनः दौड़ते हुए सड़क पर खड़ी गाड़ी में जा बैठे। उपमुख्यमंत्री के सखथ दौड़ लगाने वालों में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी भी शामिल रहे।





बलिया शहर से सटे माल्देपुर के पास माई टीवीएस महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस ऐनी कार सेंटर का उद्घाटन होना था। उपमुख्यमंत्री के आगमन और अपनी व्यस्तता को देखते हुए धर्मवीर सिंह ने शाम को कराने का मन बना लिया। बलिया में शुरू हो रहे कंपनी के पहले शो-रुम के उद्घाटन का महौल पहले से ही चरम पर था पर उपमुख्यमंत्री को पता चला कि उद्घाटन हमारे आगमन के कारण शाम को होना है तो उन्होंने उसे और चरम पर पहुंचाने का काम किया। कहा वापसी के समय उद्घाटन मैं ही कर देता हूं। फिर क्या था कंपनी और फर्म के लोग पूरे उत्साह में आ ग ए। लखनऊ वापसी के दौरान डिप्टी सीएम माल्देपुर पहुंचे तो फर्म के सामने एन एच वाहन रोक दौड़ते हुए फर्म के मुख्य द्वार पर बंधे फीते को काट सभी को शुभकामना देते हुए वापस उसी रफ्तार में दौड़ते हुए गाड़ी में बैठ लखनऊ के लिए रवाना हो गए।






आरडीए आटो केयर के नाम से खुली फर्म टीवीएस कंपनी की है। अब सभी वाहनों के बीमा के दौरान रीपेयर का सभी कार्य होगा। कंपनी के एनईएम सचिन सिंह ने कहा बलिया की हमारी शाखा शायद पहली शाखा है जिसका फीता उपमुख्यमंत्री ने काटा है। इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, रणधीर सिंह, अश्विनी सिंह लिटिल, अरुण सिंह बंटू, दिनेश राय, कामेश्वर राय, राहुल सिंह, मनीष सिंह, भोला ओझा, कृष्णा राय, किंपू सिंह, पत्रकार रंजीत मिश्रा, पत्रकार शशिकांत ओझा आदि की गौरवशाली मौजूदगी रही। आरडीए आटो केयर के निदेशक धर्मवीर सिंह और अनिल सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।