Breaking News

पशु व्यापारी उपेंद्र यादव के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गये जेल



नरही बलिया।।बुधवार 8 सितम्बर की दोपहर में गोविन्दपुर भरौली में मिले  मृतक उपेन्द्र यादव (50 वर्ष )निवासी मुहम्मदपुर मटवा थाना बरेसर जिला गाजीपुर के हत्यारों को रविवार को नरही पुलिस ने दबोच कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। थानाध्यक्ष नरही पन्ने लाल के अनुसार हत्यारें भी पशु व्यापारी है और मृतक उपेंद्र के बढ़ते व्यापार से खुन्नस खाये हुए थे और मौका मिलते हुए हत्या करके रास्ते से हटा दिए। श्री पन्ने लाल ने मृतक से पैसे की लूट की किसी भी घटना होने से इंकार किया है। जबकि मृतक की लाश मिलने की सूचना पर जब परिजन  पहुंचे थे तो उन्होंने बताया था कि उपेंद्र बोले थे कि चौसा के मेले मे जानवरो को बेच दिये है और घर लौट रहे है। अब सवाल यह उठता है कि जब जानवरो को बेचने के बाद मिला पैसा मृतक के पास नही था तो गया कहां? थानाध्यक्ष ने यह भी कहा है कि यह व्यापारिक जलन मे हत्या हुई है, फिर पैसा गया कहां?



परिजनों ने बताया था कि उपेन्द्र पशु व्यापारी थे, वह सोमवार को गाय बेचने के लिए घर से निकले थे बुधवार को सुबह सात बजे फोन कर घर पर बताएं थे कि बिहार के चौसा में मवेशी बेचकर घर के लिए निकल चुके हैं। लेकिन उनका शव बुधवार को ही गोविन्दपुर भरौली में मिला इसके बाद पुलिस ने सूचना दिया तो हम लोग नरहीं थाने पर आए‌‌। अब सवाल यह उठता है कि कब कैसे शव यहां तक पहुंचा। इसका भी खुलासा पुलिस द्वारा नही किया गया है।


पुलिस के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 11.09.2022 को थानाध्यक्ष नरही पन्नेलाल मय हमराह उ0नि0  अजय कुमार यादव का0 धर्मराज, का0 राजकुमार यादव, का0 रितेश कुमार मिश्र, म0का0 बन्दना यादव मय वाहन सरकारी UP60G 0315 मय चालक का0 रणजीत यादव के साथ  थाना हाजा से प्रस्थान कर तलाश वांछित अभियुक्त सम्बन्धित मु0अ0सं0 214/2022 धारा 302, 201 भा0द0वि0 में कोटवानरायनपुर के पास मौजूद थे कि मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि मु0अ0सं0 214/22  धारा 302,201 भादवि0 से सम्बन्धित अभियुक्तगण भरौली की तरफ से पिकअप से आ रहे हैं कोरण्टाडीह पुलिस चौकी तथा थाना भावरकोल के बार्डर पर घेराबन्दी कर पिकअप सहित अभियुक्तगण 1. सत्येन्द्र यादव उर्फ टेल्हू पुत्र स्व0 कन्हैया यादव 2. रामाश्रय यादव पुत्र हरिनाथ यादव 3. हरेन्द्र यादव पुत्र शिवबचन यादव समस्त निवासीगण ग्राम गोविन्दपुर थाना नरही जनपद बलिया को  गिरफ्तार कर लिया गया । सभी अभियुक्तों को मा0 न्यायालय भेज दिया गया, जहां से जेल भेज दिये गये।