Breaking News

नए सत्र के लिए सदस्यता अभियान का श्रीगणेश 24 सितंबर से




भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की तहसील इकाई करछना की बैठक आर० एन० पब्लिक स्कूल में होगी  

करछना ( प्रयागराज)।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की तहसील इकाई करछना की मासिक बैठक इस माह की 24 तारीख को आर एन पब्लिक स्कूल  नौवा  में  एक बजे से होगी जिसमें नए सत्र के लिए सदस्यता अभियान का श्रीगणेश किया जाएगा। उपरोक्त जानकारी भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की तहसील इकाई करछना के अध्यक्ष राजेंद्र पांडेय एवं महामंत्री लाल चंद प्रजापति ने संयुक्त रूप से मीडिया प्रभारी शिवम मिश्रा के हवाले से दी है।



 श्री मिश्रा ने बताया कि कौवा बाजार एवं कुशगढ़ के बीच करछना  कोहड़ारघाट मार्ग पर स्थित आर  एन  पब्लिक स्कूल में आयोजित की जाने वाली इस  बैठक में नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा और तहसील इकाई के  पुनर्गठन  पर विस्तार से चर्चा होगी। तहसील स्तरीय सम्मेलन बुलाने और निष्क्रिय पदाधिकारियों को पदमुक्त करने तथा नए सत्र की संवाददाता डायरी की रूपरेखा बनाने पर विचार विमर्श किया जाएगा।

 श्री मिश्रा ने कहा कि गोष्ठी के उपरांत नवोदित कवियों और पत्रकारों का सम्मान भी किया जाएगा।उन्होंने तहसील के सभी सदस्यों पदाधिकारियों और जिला मंडल व प्रदेश तथा राष्ट्रीय स्तर के तहसील के जो पदाधिकारी हैं।उन्हें सह सम्मान आमंत्रित किया है और बैठक को सफल बनाने की अपील की है।