Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर, रिश्वतखोर दरोगा को पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित, बैठायी जांच



बलिया।। बलिया एक्सप्रेस द्वारा सबसे पहले उभाँव थाने के रिश्वतखोर दरोगा का चेहरा उजागर किया गया, जिसका बड़ा असर हुआ है। रिश्वत लेने वाले उभाँव थाने के दरोगा जी को पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए जांच बैठा दी है। बता दे कि आरोपी दरोगा सोनाडीह चौकी इंचार्ज था। बलिया एक्सप्रेस से बातचीत मे पुलिस अधीक्षक ने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जायेगा।

बता दे कि उभांव थाना क्षेत्र के सोनाडीह गांव की एक महिला द्वारा उभांव थाना के एक दारोगा / सोनाडीह चौकी प्रभारी द्वारा फर्जी मुकदमा में फंसाने की धमकी देने व विदेश में 5 साल से रह रहे पति के ऊपर मुकदमा दर्ज करने पर और 20 हजार रुपये मांगने पर उक्त दरोगा के खिलाफ मुख्यमंत्री सहित अन्य आला अधिकारियों को पत्र भेजकर दरोगा के खिलाफ करवाई की मांग किया है। दरोगा दिनेश शर्मा द्वारा मोबाइल पर 20 हजार रुपये मांगने का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



 उभांव थाना क्षेत्र में आये दिन चोरी के मामले घटित होने आम जनता भयभीत है, साथ ही उभांव पुलिस द्वारा तहरीर बदलने , पीड़िता को न्याय नही  देने के लिए पहले से ही लोगो द्वारा अंगुली उठाई जा रही थी कि इसी बीच उभांव थाना के सोनाडीह चौकी प्रभारी दिनेश शर्मा द्वारा पीड़ित से 20 हजार रुपये मांगने का मामला प्रकाश में आ गया है।  इस मामले में सोनाडीह निवासिनी सरस्वती देवी पत्नी गोपाल ने मुख्यमंत्री सहित अन्य अधिकारियों को भेजे गये पत्र में उल्लेख किया है कि हमारे पति 5 साल से विदेश में है।



महिला ने कहा है कि दरोगा दिनेश शर्मा द्वारा हमारे पति को फर्जी मुकदमे में फंसा दिया गया है।  इस बात को लेकर जब हम दरोगा से मिली तो उन्होंने हमसे पैसे का मांग किया , नही दी तो हमारे भाई को 6 जून को ले जाकर रातभर थाना में बंद किया । और 5 हजार रुपये का मांग किया । उस समय हम 2 हजार रुपये दिए तो सुबह में छोड़ दिया गया। और कहे कि 3 हजार कल दे देना। पैसा नही देने पर हमारे भाई मंगलेश पुत्र बलिराम को पकड़कर थाने पर लेकर चले गए। उसके बाद हमारे भाई से 20 हजार रूपये का मांग किये और कहे कि दे दोगे तो सभी मुकदमे समाप्त हो जायेगे।




इसके बाद हमारे भाई ने दरोगा दिनेश शर्मा से मोबाइल पर बात किया और कहा कि इस समय हमारे पास 18 हजार रुपये है। इस दरोगा दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारे कमरे पर लेकर चले आओ। कमरे पर जाकर 18 हजार रुपये दे भी दिया। इसके बाद भी हमारे भाई मंगलेश को गांजा में फर्जी फसाकर जेल भेज दिया गया।  जिसका आडियो भी है। साथ ही महिला का आरोप है कि  दरोगा हमारे ऊपर गलत निगाह से देखते है।  उभांव दरोगा से परेशान महिला ने मुख्यमंत्री सहित  अन्य आला अधिकारियों  को पत्र भेजकर  न्याय की गुहार लगाई है।