Breaking News

राष्ट्र-प्रेम से ओत प्रोत युवाओं नें निकाली तिरंगा यात्रा,देश सेवा व पर्यावरण संरक्षण की ली शपथ

  


चिलकहर बलिया।। भारत की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पूरा भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है । जिस कड़ी में बलिया जनपद के चिलकहर विकास खंड स्थित छिब्बी गाँव से सामाजिक युवाओ की अगुवाई में सैकडों की संख्या में हाथों में तिरंगा लेकर बाईक जुलुस निकाला गया । जुलूस छिब्बी से निकल कर सलेमपुर ,इंदरपुर ,ताखा पुलिस चौकी  व विभिन्न गांवो का भ्रमण करते हुए रसड़ा नगर के भगत सिंह तिराहे पर सभा में तब्दील हो गया । जहां जुलूस की अगुवाई कर रहे सामाजिक कार्यकर्ताओं नें भगत सिंह की प्रतिमा का माल्यार्पण किया ।






 सभा को संबोधित करते हुए पत्रकार आशीष सिंह नें आजादी के नायकों के जीवन मूल्यों को अपने आचरण में उतारने की बात कही । गंगा समग्र-रसड़ा के जिला संयोजक विनय कुमार बिसेन ने युवाओं के साथ संकल्प लिया कि वे जिस भी क्षेत्र में रहेंगे,जीवन पर्यंत देश की सेवा करते रहेंगे व पर्यावरण संरक्षण करते रहेंगे।





वही संटु सिंह बिसेन ने आजादी के मूल्यों पर प्रकाश डाला ।इस कार्यक्रम मे सतीश सिंह 'पप्पू',सुभाष गुप्ता,अजय सिंह,रामू सिंह, रघुराज प्रताप गोलू, भोला,मनीष, आकाश, सुरज,राज,बिट्टू,मुकेश ,दिनेश, शुभम आदि सैकड़ों लोंगो ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।