Breaking News

प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर को मॉडल स्कूल बनाने का फेफना विधायक ने किया वादा


फेफना विधायक ने प्राथमिक विद्यालय के बच्चों मे वितरित किया ड्रेस,नया ड्रेस पाते ही चहक उठे बच्चे 

अलावल पुर बलिया।। बुधवार को प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर ड्रेस वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संग्राम सिंह यादव जी की गरिमामयी उपस्थिति में बच्चों को ड्रेस वितरित किया  ।सर्वप्रथम खंड शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार झा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और इस पुनीत कार्य हेतु विधायक का आभार भी व्यक्त किया। वरिष्ठ पत्रकार शशिकांत ओझा ने भी अपने सम्बोधन में विधायक श्री यादव की खुले मन से तारीफ की।

 विधायक संग्राम सिंह यादव ने अपने सम्बोधन में अभिभावकों से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि मैं इन  बच्चों का अभिभावक हूं,आप सिर्फ बच्चों को नियमित स्कूल भेजने में अपना सहयोग प्रदान करे,  शेष कार्य आप शिक्षकों और मेरे ऊपर छोड़ दीजिए ।मैं इस विद्यालय को प्रदेश का मॉडल स्कूल बनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ूंगा।





 श्री यादव ने गुरुजनों से भी आग्रह करते हुए कहा कि  मैं आप ही लोंगो के भरोसे जनता को विश्वास दिला रहा हूं । विधायक जी ने आश्वासन देते हुए कहा कि बरसात का मौसम समाप्त होते ही  स्कूल तक आने के लिए पक्का रास्ता  ,चाहरदीवारी ,डेस्क बेंच सोलर लाइट ,स्मार्ट क्लास,झूले,आरओ प्लांट आदि सुविधाओं के लैस हो जाएगा ।

कार्यक्रम में स्कूल की   संध्या पांडेय (सहायक अध्यापिका ),शिक्षा मित्र रीना चौहान ,कुमकुम सिंह ,प्रिया त्रिपाठी ,अवधेश कुमार उपस्थित रहे । सभी  अभिभावकों ने हाथ उठा कर रोज अपने बच्चों को स्कूल भेजने का भरोसा दिलाया ।कार्यक्रम का संचालन प्रदीप कुमार यादव ने किया तथा अंजली तोमर ने सभी आगन्तुको का आभार व्यक्त किया।