Breaking News

हनुमानगंज ब्लॉक अध्यक्ष बनी बसुंधरा राय , राजेश प्रजापति को मिला महामंत्री का दायित्व





बलिया।। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ  बलिया के अध्यक्ष पंकज सिंह द्वारा संघ को मजबूत करने  के लिए सक्रिय शिक्षा मित्र के आह्वान पर वसुंधरा राय को ब्लॉक मुख्यालय हनुमानगंज की कमान सर्वसम्मति से सौपी गयी है । साथ ही महामंत्री का दायित्व राजेश प्रजापति को, उपाध्यक्ष सोनम मिश्रा व शिवजी यादव और संरक्षक हरेराम यादव को बनाया गया है । जिला अध्यक्ष के द्वारा की गयी इस घोषणा से शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के शिक्षा मित्रों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है ।

इस घोषणा से उत्साहित अमित चेला मिश्र ने कहा कि श्रीमती राय के आने से हनुमानगंज में अवस्थित समस्त महिला साथियों में उत्साह का संचार होगा। अमृत सिंह ने कहा कि वसुंधरा राय बेहद ऊर्जावान ओजस्वी महिला हैं। इनके अध्यक्ष बनने से विगत 5 वर्षो से निराश हुए शिक्षा मित्रों के आशाओ पर श्रीमती राय पूर्ण रूप से खरी उतरकर सकारात्मक रूप से समस्याओं का निराकरण करके आगे बढ़ाएगी। दिलीप प्रसाद ने सबके निर्णय पर गहरी ख़ुशी जाहिर करते हुए बसुंधरा राय को बधाई दी है ।






पूनम मौर्य ने कहा कि संघ ने श्रीमती राय को अध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर उत्तम कार्य किया हैं। जिलाध्यक्ष पंकज सिंह ने वसुंधरा राय को बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ को हनुमान गंज मे एक नई ऊचाई पर ले जायेंगी। कहा कि शुरू से ही श्रीमती राय ऊर्जावान सदस्य रही हैं अब उन्हें नई जिम्मेदारी देते हुए बहुत प्रसन्नता हो रही हैं।

बधाई देने में निर्भय कुशवाहा, गौतम प्रजापति, विनय निगम, राजीव कुमार, माया यादव, शोभा सिंह, ममता मिश्रा, पूनम मौर्य, अनीता पाण्डेय, विजय लक्ष्मी दुबे, रम्भा, सारिका, सोनम मिश्रा, विजय लक्ष्मी सिंह मंजू उपाध्याय स्वेता तिवारी, आदि ने भी नवनियुक्त अध्यक्षा को बधाई व शुभकामनायें दिया ।