Breaking News

शिव चर्चा मे छाया मातम, माइक के तार मे करेंट आने से 1महिला की मौत दो झुलसी



अभयेश मिश्र 

बिल्थरारोड बलिया।। उभांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गुलौरा के मठिया मौजा में डीह बाबा के स्थान पर शुक्रवार को महिलाओं द्वारा किये जा रहे शिवचर्चा के दौरान माइक से जुड़े तार में आये करंट के चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी जबकि दो अन्य महिलाए करंट के जद में आने से गम्भीर रूप से झुलस गई। जिन्हें लोगो द्वारा सीएचसी सीयर लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सीएचसी सीयर पहुँचकर मृत महिला के शव को कब्जे में ले लिया।





जानकारी के अनुसार चैनपुर गुलौरा के मठिया मौजे में महिलाओं द्वारा डीह बाबा के स्थान पर शिव चर्चा किया जा रहा था। शिव चर्चा के दौरान माइक से जुड़ा तार कही से कटा हुआ था।  तार के समीप बैठी एक महिला फुलपरी 55 वर्ष पत्नी जनार्दन पटेल का हाथ कटे तार पर पड़ गया। करंट के चपेट में आने से फुलपरी छटपटाने लगी यह देख शांति देवी 50 वर्ष पत्नी शंभू राजभर और लीलावती देवी 45 वर्ष पत्नी शम्भू राजभर लीलावती का हाथ पकड़कर खीचने लगी जिससे दोनों महिलाएं भी करंट के चपेट में आ गयी।






यह देखने के बाद में लाइट को काट दिया गया। परिजनों व अन्य लोगो द्वारा आनन फानन में तीनो महिलाओं को सीएचसी सीयर लाया गया जहाँ डॉक्टर ने फुलपरी को मृत घोषित कर दिया जबकि लीलावती और शान्ति देवी का उपचार सीएचसी सीयर पर चल रहा है। पुलिस ने मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिवचर्चा में लगभग दो दर्जन महिलाएं शामिल रही।