Breaking News

स्कूल बस की चपेट में आने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत,आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

 


बलिया। गड़वार थाना क्षेत्र के गोविंदपुर के पास स्कूली बस से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत हो गयी है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बच्ची की लाश रखकर गड़वार-रतसर मार्ग जाम कर दिया। इसकी जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर  बस को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को हिरासत में  ले लिया। 

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि गोविंदपुर निवासी छोटू की तीन वर्षीय बेटी अनुष्का घर से कुछ सामान खरीदने के लिये दुकान पर जा रही थी। इसी बीच, बच्चों को छुट्टी होने के बाद स्कूल से घर छोड़ने जा रही स्कूली बस की चपेट में मासूम बच्ची आ गयी जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।  पुलिस ने बस और चालक को कब्जे में लेकर छात्रों को दूसरे वाहन से उनके घर भेज दिया।





 बच्ची के परिवार को मुआवजा तथा बस्ती के पास ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर लोगों ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर गड़वार-रतसर मार्ग को जाम कर दिया। इसके चलते आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। क्षेत्राधिकारी नगर प्रीति त्रिपाठी, एसओ गड़वार श्रीधर पांडे व अपर तहसीलदार संजय सिंह भी मौके पर पहुंच गये। अपर तहसीलदार ने सरकारी सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।