Breaking News

क्रांति की धरा बागी बलिया के साथी अटेवा आंदोलन को देंगे धार : सत्येंद्र राय

           


बलिया।।पेंशन बचावो मंच अटेवा,बलिया के जिला संयोजक समीर कुमार पांडेय के नेतृत्व एवं पेंशन बचावो मंच,अटेवा बलिया के तत्वावधान में अटेवा पेंशन जागरूकता/सदस्यता/सहयोग अभियान बैठक का आयोजन जनपद के प्रतिष्ठित मुरली मनोहर टाउन डिग्री कॉलेज के सभागार में किया गया। प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आयोजित इस बैठक का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, प्रदेश उपाध्यक्ष,अटेवा एवं विन्ध्य जोन प्रभारी सत्येन्द्र राय ने माँ सरस्वती और पेंशन शहीद रामाशीष सिंह के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

क्रांति की धारा बागी बलिया के साथी आंदोलन को देंगे धार 

अपने उदबोधन में श्री राय ने कहा कि प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरुद्ध  अटेवा का संघर्ष लक्ष्य प्राप्ति तक अनवरत चलता रहेगा । मैं यहाँ आप सबके बीच पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन की मुहिम में अटेवा के प्रति आपसे सहयोग माँगने के लिए आया हूँ और मुझे उम्मीद है कि क्रांति की धरा बलिया के आप सभी साथी पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन में अटेवा का साथ देकर इस आंदोलन को धार देने का काम करेंगे।आज सदस्यता/सहयोग बैठक में आप सबकी वृहद उपस्थिति ने अटेवा के आंदोलन पर मुहर लगाकर संगठन की स्वीकार्यता को बल प्रदान किया है।





जिला कार्यकारिणी का हुआ विस्तार 

विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री,अटेवा विजय प्रताप यादव ने पेंशन आन्दोलन में अटेवा की भूमिका और संघर्ष को रेखांकित करते हुए कहा कि पेंशन हमारा हक़ है और इसको हम लेकर रहेंगे। इस अवसर पर अटेवा बलिया की जिला कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया । जिसमेंश्री दिनेश प्रसाद,मलय पाण्डेय और डॉक्टर अनिल कुमार को जिला संगठन मंत्री, विनय राय को जिला प्रवक्ता एवं राजीव कुमार गुप्ता को (सदस्य कार्यकारिणी) का दायित्व दिया गया।






इस कार्यक्रम को संजय पाण्डेय,संजीव कुमार सिंह,चित्र लेखा सिंह,लाल बहादुर शर्मा,लक्ष्मण सिंह,पंकज सिंह,वंदना गुप्ताआदि ने संबोधित किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता डा ब्रजेश सिंह जी, पूर्व अध्यक्ष,जन कुआक्टा, संचालन श्री राकेश कुमार मौर्या और आभार प्रकट समीर कुमार पाण्डेय ने किया। इस कार्यक्रम में श्री मुन्नू राम,गीता सिंह,कविता सिंह, सुधा मिश्रा, डॉक्टर मंजीत सिंह,राम जी वर्मा,रंजना सिंह,संध्या पाण्डेय,गणेश सिंह,अभिषेक राय,हरेंद्र जी,कवींद्र यादव, रविकांत तिवारी आदि सैकड़ों अटेवियन्स साथी उपस्थित रहें।