Breaking News

बलिया में थोक में हुआ डीआईओएस, बेसिक व राजकीय विद्यालयों के बाबुओं का तबादला,जाने कौन कहां गया ?



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बलिया एक एक्सप्रेस की भविष्यवाणी एक बार फिर शिक्षा विभाग के बाबुओं के स्थानांतरण पर सटीक बैठी है । बलिया एक्सप्रेस ने भविष्यवाणी की थी कि बेसिक कार्यालय के बाबुओं का थोक में तबादला होगा, जो बुधवार को जारी तबादला की सूची को देखने के बाद सत्य साबित हुआ । एक तरफ जहां बीएसए शिवनारायण सिंह को बीएसए के पद से हटना पड़ा है, तो वही इनके सबसे खासमखास बाबू ज्ञान प्रकाश को राजकीय बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सवरुपुर चिलकहर बलिया पर कनिष्ठ लिपिक के पद पर जाना पड़ा है ।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय बलिया से अक्षय कुमार (व स) को जीजीआईसी बलिया, बृजेश कुमार (व स) को जीजीआईसी बलिया,वेद प्रकाश पांडेय (व स) को जीजीआईसी बलिया और खालिद अंसारी को मऊ के लिये स्थानांतरित किया गया है ।





वही संजय प्रकाश (व स) को डीआईओएस कार्यालय बलिया से जीआईसी बलिया, अफसर अली (व स) को जीआईसी बलिया से डीआईओएस कार्यालय बलिया, सर्वेश कुमार पांडेय (व स) को जीजीआईसी बलिया से जीजीआईसी रसड़ा, पवन कुमार श्रीवास्तव (व स) को जीजीआईसी रसड़ा से बीएसए कार्यालय बलिया, कलामुद्दीन (व स) को जीजीआईसी बलिया से डीआईओएस कार्यालय बलिया, अनिरुद्ध आर्य (व स) को डीआईओएस कार्यालय बलिया से जीजीआईसी जयप्रकाश नगर,अश्विनी कुमार श्रीवास्तव(व स) को बीएसए कार्यालय मऊ से जीजीआईसी बैरिया बलिया के लिये तबादला किया गया है ।

अभी यह तबादलों की अंतिम सूची नही है । अभी बीएसए कार्यालय बलिया से और लिपिकों के स्थानांतरण की सूत्रों से सूचना मिल रही है । यह सूची जारी होने पर ही स्पष्ट हो पाएगी ।