Breaking News

पत्रकारों में वितरित किया गया परिचय पत्र,भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ स्थापना दिवस पर करेगा वृक्षारोपण

 


रसड़ा(बलिया)।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश की बलिया जनपद की रसड़ा तहसील इकाई की आवश्यक बैठक रविवार को नगर के मिशन रोड स्थित स्व. मंजूर अहमद के आवास पर हुई। जिसमें संगठन को सशक्त व गतिशील बनाने पर विस्तृत रूप से चर्चा की गयी। इस दौरान तहसील इकाई के सदस्यों को मुख्य रूप से उपस्थित प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह द्वारा परिचय पत्र का भी वितरण किया गया।








 बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय मुख्य महासचिव श्री सिंह ने कहा कि पत्रकार हित को लेकर संगठन हर समय सतर्क है । उन्होंने पत्रकारों से कहा कि किसी भी समाचार को प्रेषण करने से पूर्व उसकी तथ्यात्मक जांच स्वयं कर कर ले ताकि उस पर कोई उंगली ना उठा सके। उन्होंने आगामी 15 जुलाई को संगठन की वर्षगांठ पर बृहद रूप से वृक्षारोपण करने का उपस्थित जनों को संकल्प दिलाया। 



बैठक में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र के संदेश को भी पढ़ कर सुनाया गया। बैठक में वरिष्ठ पत्रकार शिवानंद जायसवाल बागले, गोपाल जी गुप्ता, लल्लन बागी, अखिलेश सैनी, सुरेशचंद जायसवाल, विनोद शर्मा, जफर अहमद, ओमप्रकाश वर्मा, विनोद कुमार सोनी, श्रीमन नारायण उपाध्याय आदि रहे। अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष मतलूब अहमद व संचालन महामंत्री संजय शर्मा ने किया।