Breaking News

सीएम योगी से मिले सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त,सीएम के समक्ष प्रस्तुत किया विकास का रोडमैप,सीएम योगी ने दी प्रस्तावों पर सहमति

 


 बलिया।। जनपद के विकास की विभिन्न योजनाओं के रोडमैप साथ बलिया लोकसभा के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने सीएम योगी से गुरुवार को मुलाकात की । श्री मस्त ने योजनाओं से मुख्यमंत्री जी को अवगत कराते हुए इनको त्वरित गति से अमली जामा पहनाने का आग्रह किया ।

  मुख्यमंत्री आवास लखनऊ में हुई इस मुलाकात में मुख्यमंत्री जी ने बलिया के विकास के लिए हर संभव सहयोग का भरोसा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को दिया है। सांसद ने सन् 1942 में बलिया को आजाद कराने वाले अमर शहीद सेनानियों सहित अन्य आंदोलनों में शामिल स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के गांवों को विकास के मामले में संतृप्त करने तथा गांव का सुंदरीकरण का प्रस्ताव मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। साथ ही किसानो की आमदनी को दुगना करने, गंगा किनारे गांव में ऑर्गेनिक खेती, परसिया स्थित पराशर धाम को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करने, किसानों को प्राकृतिक खेती के लिए प्रोत्साहित करने, किसानों से गोबर की सरकारी खरीद के अलावा जल संरक्षण के कार्यों  वाली योजनाओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा । साथ ही बलिया में वर्तमान समय मे हो रहे विकास कार्यों का भी विवरण मुख्यमंत्री के सम्मुख प्रस्तुत किया। 





सांसद मस्त  ने कटहल नाला व भागड़ नाला की साफ-सफाई और सुंदरीकरण का मुद्दा भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त को हर संभव सहयोग का भरोसा देते हुए कहा कि बलिया के चौमुखी विकास के लिए धन का अभाव नहीं होने दिया जाएगा।इस मुलाकात के बाद  जनोपयोगी व जनहित के लिए विकास कार्य शुरू कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को प्रस्ताव प्रस्तुत करने का आदेश मुख्यमंत्री ने दिया है। मुख्यमंत्री के आत्मीय व्यवहार व सभी जनोपयोगी कार्यों के लिए धन की कमी नहीं होने देने के भरोसा से काफी खुश वीरेंद्र सिंह मस्त ने बताया कि बलिया का विकास अब और तेजी से होगा। महाराज जी ने इसके लिए हमको जो उम्मीद थी उस से अधिक भरोसा दिया है।