Breaking News

भाजपा की अहम बैठक में सोते हुए नेता जी की तस्वीर कैमरे में हुई कैद,जानकर भड़के नेता जी,पत्रकारों को दी अनुशासन में रहने की धमकी,मीडिया कर्मियों ने किया कार्यक्रम का बॉयकॉट

 




बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी की एक अहम बैठक जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू की अध्यक्षता में नारायणी टाकीज स्थित नगर के कैम्प कार्यालय पर आयोजित थी । इस बैठक की कवरेज के लिये मोबाइल से सूचना देकर बुलाया गया था । इस अहम बैठक की कवरेज करने जब मीडिया कर्मी पहुंचे तो चल रही अहम बैठक में नगर के वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव कुमार डंपू आराम से सो रहे थे जिसका मीडियाकर्मियों ने फोटो अपने अपने कैमरों में कैद कर लिया ।





इसकी भनक जब श्री डंपू को लगी तो वो भरी बैठक में ही आग बबूला होकर मीडिया कर्मियों को कई तरह की नसीहत देते हुए अनुशासन में रहने की धमकी भी दे डाली । बुलाकर इस तरह अपना अपमान किये जाने के कारण मीडियाकर्मियों ने इस बैठक की कवरेज का बहिष्कार करते हुए वहां से निकल लिये । दूसरों को अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले नेता जी अगर खुद अनुशासन का ककहरा भी सीख लेते तो अपने जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में चल रही मीटिंग में न तो खर्राटे मारकर सोते, न ही मीडियाकर्मियों के साथ असभ्यता के साथ पेश आते । इस नेता जी के चलते भाजपा की इस अहम बैठक में पारित प्रस्ताव जनता या अन्य कार्यकर्ताओ तक नही पहुंच पायेगा ।