Breaking News

ओमप्रकाश राजभर पर हमला प्रकरण :कल गाजीपुर में समाजवादी पार्टी का रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में विशाल धरना,कई जिलों के नेता कार्यकर्ता होंगे शामिल



बलिया ।। सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर हुए जानलेवा हमले के दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किए जाने तथा उल्टे सुभाषपा के लोगों को ही प्रताड़ित करने की कार्यवाही के खिलाफ कल दिनांक 13.5 .2022 को गाजीपुर शहर के सरजू पांडे पार्क में गाजीपुर मऊ,जौनपुर,आजमगढ़, बनारस,चंदौली और बलिया के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सांकेतिक धरना दिया जाएगा । जिसका नेतृत्व पूर्व मंत्री एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी करेंगे । इस आशय का पत्र आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष  नरेश उत्तम पटेल ने जारी किया है ।





           उक्त जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने प्रेस को बताया कि गाजीपुर जनपद में श्री ओम प्रकाश राजभर के ऊपर हुए जानलेवा हमले में वहां का जिला प्रशासन लीपापोती करने का काम कर रहा है और दोषियों को संरक्षण दे रहा है । जिसके खिलाफ 13 मई का धरना दिया जाएगा जिसमें बलिया से भी वरिष्ठ साथी हिस्सेदारी करेगें और आवश्यकता पड़ी एवं पार्टी नेतृत्व का निर्देश हुआ तो जिला मुख्यालय पर भी समाजवादी पार्टी संघर्ष चढ़ेगी।